December 21, 2019

BiggBoss13 : सिद्दार्थ शुक्ला के सपोर्ट मे उतरी सम्भावना सेठ , रश्मी देसाई, आसिंम रियाज की लगायी क्लास

जैसा की आप सब जानते है की बिगबास आजकल बहुत ज्यादा सुर्खिया बटोर रहा है और लोगो के बीच सिर्फ बिगबास की ही बाते कर रहे है ।
अब इस कड़ी मे नया नाम जुड़ा है टीवी स्टार सम्भावना सेठ का जिन्होने ट्वीटर पर बिगबास के contestent पर बड़ा बयांन दिया है ।

सिद्दार्थ शुक्ला के सपोर्ट मे उतरी सम्भावना सेठ -

siddharth shukla ke support me utri sambhana seth
sambhavna seth
Third party image

जब से बिगबास के नये एपिसोड का प्रोमो आया है जिसमे दिख रहा किस तरह रश्मी देसाई, अरहाँन खान, विशाल आदित्या सिंह, और असिम रियाज किस तरह से सिद्दार्थ शुक्ला को टारगेट कर रहे जबकी सिद्दार्थ शुक्ला टाईफाइड से जूझ रहे है और उन्हे डॉक्टर की तरफ से आराम की सलाह दी गयी है लेकिन असिम रियाज, रश्मी देसाई, अरहाँन खान और विशाल आदित्या सिंह इन सब बातो को दरकिनार करते हूए शो मे दिखने के लिये सिद्दार्थ शुक्ला को टारगेट कर रहे है 
इन्ही सब बातो को देखते हूए टीवी ऐक्ट्रेस सम्भावना सेठ सिद्दार्थ शुक्ला के सपोर्ट मे उतर आयी है उन्होने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हूए लिखा 

" ये कुछ लोगो के लिये है मुझे ये ना बताये की कौन सही है और कौन गलत ? मेरी खुद की आंखे है और मेरा खुद का दिमाग भी । मैं ना सिद्दार्थ शुक्ला की फैन हूँ ना असिम की , जो एक contestent मुझे पसंद है वो है सहनाज गिल । मैं वही कहूँगी जो सही है और सिद्दार्थ शुक्ला सही है "

ये ट्वीट करते हूए सम्भावना सेठ ने रश्मी देसाई और असिम रियाज को करारा जवाब दिया बल्कि उन्होने असिम रियाज ओर रश्मी देसाई के फैन्स को आइना भी दिखाया है ।

asim riyaz aur rashmi desai ko dikhaya aaina
Sambhavna seth and siddharth shukla
Third party image

सम्भावना सेठ ने खोली असिम रियाज और रश्मी देसाई की पोल -

सम्भावना सेठ ने एक और ट्वीट करते है हूए असिम रियाज, रश्मी देसाई, अरहाँन खान और विशाल आदित्या सिंह को करारा जवाब दिया है सम्भावना सेठ ने एक और ट्वीट करते हूए लिखा 

" आज तुम सब लोगो ने साबित कर दिया की तुम सब बहुत  गिरे हूए इन्सान हो जो सिद्दार्थ शुक्ला से डरते है , भाई सब के सब झुंड मे आये ये बहुत अच्छे से दिख रहा है इस से ये साबित होता होता है सिद्दार्थ शुक्ला तुम सबसे स्ट्रांग है "


इस पर फैन्स ने ट्वीट करते हूए सम्भावना का समर्थन भी किया ।

https://mobile.twitter.com/sambhavnaseth

संभावना सेठ ने दिखाया अरहाँन खान को आईना-

इसके बाद सम्भावना सेठ ने एक और ट्वीट करते हूए अरहान खान को आईना दिखाया और ट्वीट किया 

" अरहान विकास से कहते ही की तुमने मुझे धोका दिया है तुम धोकेबाज हो 

जनता अरहाँन खान से - भाई तुम क्या हो😀😀 ?

यहाँ पर सम्भावना सेठ उस बारे मे बात कर रही है जब सलमान खान ने अरहाँन खान की असलियत का खुलासा किया था और कहा था की आपने रश्मी को नही बताया की तुम शादीशुड हो और बच्चा भी है जिसके बाद जनता ने अरहाँन खान को धोकेबाज टैग से ट्विटर पर ट्रेंड किया था ।

जिस तरह सिद्दार्थ शुक्ला अपने गामाए से लोगो और फैन्स का दिल जीत रहे तो इस बात मे लोगो को ज्यादा आश्चर्य नही होगा अगर सिद्दार्थ शुक्ला बिगबास 13 के इस सीजन के विजेता बन कर घर से बाहर निकले और भी स्टार सिद्दार्थ के सपोर्ट मे आ जाये ।
sambhavna ne arhaan ko dikhaya unka asli chehra
Biggboss13 sambhavna seth
Third party image


  • कैसी लगी आपको ये पोस्ट हमे कमेंट करके बताये 

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts