December 14, 2019

BiggBoss13: weekend ka war: सलमान खान ने दी सिद्दार्थ शुक्ला को बधाई, हिन्दुस्तानी भाऊ विकास पाठक हुए बिगबाँस के घर से बाहर (salman khan wished siddarth shukla happy bday)

 हेलो दोस्तो
आज हम लेकर आये बिगबास के वीकएंड़ के वार की सारी खबरे सबसे पहले ।
आज हम आपको बतायेंगे की आज के weekend ke war मे क्या होने जा रहा है ।
आज कौन होगा बिगबास के घर से बाहर और सिद्दार्थ शुक्ला की तबियत कैसी है और कब तक वो वापिस आयेंगे बिगबास के घर मे ।
जैसा की आप सब जानते है बिगबाँस के फैन्स को वीकएंड़ का वार का बेसब्री से रहता है इन्तजार क्योकि इस दिन सलमान खान सारे घरवालो की खबर लेते है
Third party image

हिना खान और प्रियंक शर्मा पहुंचे बिगबाँस के घर मे - 
                                                                             आज के एपिसोड मे आपको बिगबास के घर मे दिखायी देंगे  बिगबास के 2 x contestent हिना खान और प्रियंक शर्मा  जो अपने म्यूज़िक ऐल्बम राझना के प्रोमोशन के लिये आये है
जिनके साथ मिलकर सलमान खान काफी मस्ती मजाक करेंगे
Third party image

जब सुनील ग्रोवर गुत्थि बनकर करके सलमान खान के साथ प्यार का इजहार - 
                                  आज के एपिसोड मे सुनील ग्रोवर गुत्थि बन कर बिगबाँस के घर मे आने वाले है और आप सब जानते है जब गुत्थि कही पर होती तो होती है सिर्फ मस्ती और हसीं की फुहार और ये मस्ती कर जायेगी हंसी की हर हद पार जब गुत्थि करेगी सलमान खान से अपने प्यार का इजहार ।
Third party image


vivo caller of the week -
                                                vivo v17 caller of the week होगा मधुरिमा तुली के लिये

सलमान खान लेंगे असिम रियाज की खबर - 
                                                               सलमान  खान वीकएंंड़ केे वार मे असिम रियाज की अच्छी खबर लेंगे । जैसा की आप जानते है की सलमान खान असिम रियाज की एक बार तारीफ कर चुके है और जब से सलमान खान ने असिम रियाज की तारीफ की है तब से वो घर हर किसी से लड़ने लगे है ।
इसी बात पर सलमान खान असिम रियाज की खबर लेते है और कहते है असिम क्या तुम अपनी अवाज से irritate नही होते है आपकी तारीफ क्या कर दी आप तो हंगामा कर रहे हो

सलमान खान ने अरहाँन खान को दिखायी उनकी सही जगह -  
          सलमान खान ने अरहाँन खान की अच्छे से खबर ली ।
सलमान ने अरहाँन खान से कहा की मेने तुम्हे मना किया था इस बारे मे बात ना करने के लिये , सलमान ने कहा की आप जानते हो रश्मी टीवी जगत का बड़ा नाम है और आप ने कहा उनका बैंक बैलेंस जीरो था और आप उन्हे सडक से उठाकर यहा तक लेकर आये हो ।
सलमान खान ने कहा की एसा कहते हुए अरहाँन आप बहुत ही बेवकूफ और खुदगर्ज नजर आते हो । आप रश्मी को यहा नही लाये हो बल्कि रश्मी की वजह से आप इस शो मे हो ।

सलमान ने की सिद्दार्थ शुक्ला से वीडियो कॉल - 
                                                                     जैसा की आप सब जानते है की सिद्दार्थ शुक्ला की तबियत खराब हो चुकी है और वो हॉस्पिटल मे भर्ती है तो सलमान खान ने बिगबास के सेट से वीडियो कॉल की और उनको बर्थ डे की मुबारक बाद दी और उनकी तबियत के बारे मे जाना और उन्होने सिद्दार्थ शुक्ला को बताया की इस सप्ताह वो सेफ़ है ।

● काम्या पंजाबी और रश्मी के भाई गौरव देसाई ने बारी बारी से घरवालो को दिखाया आइना

● काम्या पंजाबी ने सेफाली जरिवाला को आइना को दिखाया और कहा की अपने सिद्दार्थ शुक्ला और असिम रियाज के बीच मे मतभेद कराया । ये आपने अच्छा नही किया

● काम्या पंजाबी ने अरहाँन खान को कहा की आप बहुत हुए गिरे इन्सान है । उन्होने कहा अरहाँन आप कह रहे थे की रश्मी का बैंक बैलेंस जीरो है जबकी शो के हिसाब से आपका बैंक बैलेंस जीरो है और रश्मी देसाई की वजह से आपको हम सब जानते है आप को तो मे आईना दिखना भी पसंद नही करंगी ।

● रश्मी देसाई के भाई गौरव देसाई ने अपनी बहन रश्मी को आइना दिखाया और कहा की कोई लड़का नेशनल टीवी पर कहे की आप सडक पर थी वो लड़का कभी भी अपके लिये सही पसंद नही हो सकता ।

हिन्दुस्तानी भाऊ हुए बिगबास के घर से बेघर - आज केे 


इस बार वीकएंड़ के वार मे हिन्दुस्तानी भाऊ बिगबास के घर से बाहर हो जायेंगे । इस हफ्ते डबल eviction हो सकता है । अगर डबल eviction होगा तो मधुरिमा बिगबास के घर से जायेगी । सहनाज का दिखा कर दर्शको को सरप्राइज किया जायेगा लेकिन सहनाज घर मे ही रहेगी और और वो इस हफ्ते सेफ़ है 
Third party image


कैसी लगी आपको ये पोस्ट हमे कमेंट करके जरुर बताये ।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts