TRANDING NEWS OF THE WEEK

December 25, 2019

Bollywood Affair : रणबीर कपूर से शादी करना चाहती है ये बालीबुड़ ऐक्ट्रेस

Bollywood Affair:  आज हम बात करने जा रहे है Bollywood Affair के बारे मे और Bollywood Affair की बात हो और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) का नाम ना आये ऐसा कैसे हो जा सकता है ।
बालीबुड़ के गलियारो मे रणबीर कपूर के अफेयर के चर्चे हमेशा आम रहती है ।Bollywood affair


Bollywood Affair - Ranbir kapoor affair with Bollywood Actress


जब से रणबीर कपूर ने बालीबुड़ मे कदम रखा है तब से वो अपनी ऐक्टिंग और फिल्मो से ज्यादा अपने अफेयर की वजह से चर्चा मे रहते है ।

• रणबीर कपूर और सोनम कपूर -

रनबीर कपूर और सोनम कपूर दौनो ही स्टार किड है 
जहाँ रनबीर कपूर मशहूर ऐक्टर ऋषी कपूर और ऐक्ट्रेस नीतू सिंह के बेटे है वही सोनम कपूर मशहूर ऐक्टर अनिल कपूर की बेटी है इसलिय दौनो पहले से एक दूसरे को जानतें थे और रनबीर कपूर और सोनम कपूर दौनो एक ही कॉलेज मे पढते थे तब से ही दौनो एक दूसरे के अच्छे दोस्त थे ।

Bollywood Affair Ranbir and sonam
Ranbir and sonam affair

ये दौनो के बीच की नजदीकियाँ तब बढ गयी जब इन दौनो के पहली फिल्म " सावरिया " 2007 मे रिलीज हुई जिसमे रनबीर कपूर और सोनम कपूर दौनो ऐक्टर और ऐक्ट्रेस की भुमिका मे थे और तब से ही दौनो के बीच अफेयर शुरु हुआ और दौनो अक्सर एक दूसरे के साथ देखे जाने लगे लेकिन जैसे ही सावरिया फिल्म फ्लॉप हुई इन दौनो के बीच दूरिया बढ़ने लगी और रनवीर कपूर का नाम दूसरी ऐक्ट्रेस के साथ जोड़ा जाने लगा । 
इसके बाद इन दौनो का प्यार परवान नही चढ़ सका और दौनो के रास्ते जुदा हो गये ।

Bollywood affair ranbir and sonam
Ranbir and sonam affair

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण -

रणबीर कपूर जहाँ बालीबुड़ मे स्टारडम की सीढियां चढ़ रहे थे वही बालीबुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण "ओमं शान्ति ओम" फिल्म से बालीबुड मे अपनी ऐक्टिंग और खूबसूरती से लोगो के बीच सनसनी मचा चुकी थी ।

Bollywood affair ranbir and deepika
Ranbir and deepika affair

इसके बाद दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एक साथ फिल्म " बचना ये हसीनो " एक साथ काम किया जहाँ से इन दौनो बालीबुड सेलिब्रिटी के बीच नजदीकियाँ बढ़ने लगी और इन दौनो के साथ स्क्रीन पर दर्शको ने भी पसंद किया इसके बाद रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण अक्सर पार्टियो मे ओर अवार्ड शो मे एक साथ नजर आने लगे ।

फिल्म " ये जवानी है दीवानी " के दौरान इन दौनो का प्यार पूरी तरह से परवांन चढ़ चुका था और दौनो ने मीडिया के सामने अपने प्यार का इजहार भी कर दिया था और दर्शको को भी इन दौनो की जोडी भी काफी पसंद थी 

दीपिका पादुकोण के सर पर रणबीर कप्पोर के प्यार का जादू सर चढ़ कर बोल रहा था की दीपिका ने रनवीर के नाम का टैटू भी बनवा लिया था

Bollywood affair Ranbir and deepika
Deepika padukon RK Tatto

दौनो की शादी के कयास भी लगाये जाने लगे लेकिन अजब प्रेम की गजब कहानी फिल्म की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर की नजदीकया कैटरीना कैफ के साथ बढने लगी इसके बाद रणबीर कपूर और दीपिका के बीच दूरिया बढ़ने लगी और दौनो के रास्ते जुदा हो गये और इसके बाद जहाँ रणवीर कपूर को कैटरीना के साथ और दीपिका को रणवीर सिंह के साथ देखा जाने लगा ।

इसके बाद रणबीर और दीपिका ने एक और फिल्म तमाशा मे साथ काम किया जिस
 दर्शको ने दौनो की जोडी को बहुत पसंद किया ।

Bollywood affair
Ranbir and deepika affair

रणवीर कपूर और केटरीना कैफ -

कैटरीना कैफ को बालीबुड़ मे सलमान खान लाये थे तब से ही उनका नाम सलमान खान के साथ जोड़ा जाता था लेकिन फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी की शूटिंग के दौरान इन दौनो के बीच के नजदीकियाँ बढ़ने लगी और इसके बाद इन दौनो के बीच की नजदीकियाँ इतनी बढ गयी की दौनो को अक्सर साथ देखा जाने लगा और दौनो को कई बार रणबीर कपूर के घर पर भी देखा जाने लगा ।

Bollywood Affair
Ranbir and katrina kaif affair

इसके बाद दौनो की शादी की खबरे भी बालीबुड़ के गलियारो मे फैलने लगी और दौनो के साथ लिव इन रिलेशनशिप मे भी रहने लगे ।

जहाँ रणबीर कपूर के पिता ऋषी कपूर को इस रिश्ते से नाराजगी थी वही फिल्म जग्गा जासूस के फ्लॉप होने के साथ ही रणबीर कपूर और कैटरीना की रिश्ते मे दरार आ गयी और दौनो ने  अलग रास्तों को चुन लिया और दौनो अलग हो गये

Bollywood Affair
Ranbir and kaitrina affair
             

• रणबीर कपूर और पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस मायरा खान - 

मायरा खान जब फिल्म रईस की शूटिंग के लिये भारत मे थी तो मायरा खान और रनबीर कपूर की नजदीकियो के चर्चे बालीबुड के गलियारो मे छाये रहे इन दौनो को एक होटल मे एक साथ देखा गया और इन दौनो की फोटो काफी वायरल हुई थी
  • Bollywood affair
    Ranbir with mayra khan


• रणबीर कपूर और आलिया भट्ट -

आलिया भट्ट का नाम बालीबुड की top ऐक्ट्रेस मे शुमार होने लगा था और वही रणबीर कपूर रातोरात संजू फिल्म की सफ़लता से बहुत बडे स्टार बन चुके थे ।
जहाँ  रणबीर कपूर कैटरीना के साथ अपने ब्रेकअप से गुजर रहे थे वही आलिया भट्ट सिद्दार्थ मल्होत्रा के साथ अपने ब्रेकअप से गुजर रही थी

Bollywood affair
Ranbir and allia bhatt affair

ये दौनो करन जोहर की फिल्म ब्रहमास्त्र के शूटिंग के लिये भारत से बाहर थे जहा दौनो के बीच की नजदीक बढ़नी शुरु हुई और ये दौनो को एक दूसरे के साथ एअरपोर्ट और पार्टियो मे भी देखा गया ।

Bollywood Affair
Ranbir and aalliya affair

इन दौनो के प्यार के चर्चे तब आम हो गये जब आलिया भट्ट अक्सर रणबीर कपूर की फैमिली के साथ देखी जाने लगी और दौनो की शादी के चर्चे भी होने लगे है।

यह भी पढ़े 👉BiggBoss13 : सिद्दार्थ शुक्ला के सपोर्ट मे उतरी सम्भावना सेठ , रश्मी देसाई, आसिंम रियाज की लगायी क्लास

ऐक्ट्रेस सारा अली खान ने दिया ये बड़ा बयांन - 

रणबीर कपूर जो आजकल आलिया भट्ट को डेट कर रहे है और इनकी शादी के चर्चे भी आम है लेकिन इस सब के बीच सैफ अली खान की बेटी जो कार्तिक आर्यन को डेट कर रही है उन्होने रणबीर कपूर पर ये  बड़ा बयांन दिया है ।
Bollywood Affair
Sara ali khan

सारा अली खान ने करन जोहर के चैट् शो काफी विथ करन मे कहा वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती है लेकिन शादी वो रणबीर कपूर के साथ करना चाहती है 
अब हम रणबीर कपूर के बारे मे तो जानते है की वो कितने बडे लवर बॉय है तो रणबीर कपूर को फ्यूचर  मे सारा को डेट करते देखा जाये तो कोई आश्चर्य की बात नही होगी

यह भी पढ़े👉Siddarth shukla के अनजाने fact और किस्से , Siddarth shukla Biography , लाइफ, केरियर !


Bollywood affair
Sara ali khan

कैसी लगी आपको ये पोस्ट कमेंट करके जरुर बताये 

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts