TRANDING NEWS OF THE WEEK

January 12, 2020

BiggBoss13: सहनाज गिल पर आग बबूला हूए सलमान खान बोले मेरे सामने ये नौटंकी मत करना

सहनाज पर आग बबूला हूए सलमान

बिगबॉस 13 का फिनाले जैसे जैसे पास आ रहा है बिगबॉस के contestent का असलियत सबके सामने आती जा रही है ।
सबको हंसाने वाली और बिगबॉस मे एंटरटेनमेंट का तडका लगाने वली सहनाज गिल आजकल अपने अजीब बर्ताव के वजह से बिगबास के घर मे और दर्शको के बीच चर्चा मे बनी हुई है ।

जहाँ सहनाज माहिर शर्मा के साथ खुलकर अपनी जलन दिखा रही है तो वही सहनाज सिद्दार्थ शुक्ला के साथ अजीब बर्ताव कर रही है सहनाज बात बात पर रूठ जाती है और रोने लगती है और खुद को मारने लगती है ।

sahnaaj gil par aag baboola hua salmaan khan
Third party image


दर्शको के साथ साथ बिगबॉस के घरवाले भी अब सहनाज के इस बर्ताव से चिढ़ने लगे है और दर्शक भी यह सब देख कर बोर हो रहे है 

पारस को माहिरा के साथ नही देख पा रही है सहनाज

सहनाज गिल के बारे मे सब जब जानते है की जब सहनाज बिगबॉस के घर मे आई थी तो उन्होने खुलकर इजहार किया था की वो पारस से प्यार करती है लेकिन पारस सहनाज को छोड़कर माहिर के साथ बिगबॉस मे आगे बढ़े।

सहनाज गिल attention की बहुत भूखी  है इसलिये उनसे बर्दाश्त नही हो रहा की पारस को उनको छोड़कर माहिरा के साथ कैसे है याहि बात से वो माहिरा शर्मा को पसंद नही करती इसलिये जब इस हफ्ते माहिरा शर्मा को नॉमिनेशन से बचाने के लिये नाम लिया गया तो माहिरा शर्मा के खिलाफ वोट किया था और खुलकर सहनाज ने माहिरा शर्मा का विरोध किया था जबकी माहिरा शर्मा सहनाज का captaincy टास्क मे सपोर्ट कर चुकी है 

RELATED ARTICLE

READ THIS-  असिम रियाज के फैन्स ने की हदे पार, ऐक्ट्रेस संभावना सेठ ने असिम के फैन्स को दिखायी उनकी औकात



सहनाज पर भड़के सलमाँन खान -

जब सलमान खान ने कहा की घर मे ये बहुत चल रहा की कौन किस से जलता है तो चलो आज इसका फ़ैसला हो जाये की माहिरा शर्मा और सहनाज मे कौन किस से जलता है इसका घरवाले फैसला करेंगे।


sahnaaj gil par aag baboola hue salmaan khan
Third party image


जब सहनाज गिल को लगा उनको ही बिगबॉस के घरवाले वोट करेंगे तो उन्होने रोना धोना शुरु कर दिया और सलमान खान से पूँछा की क्या मे आपको jealous लगती हूँ तो सलमान ने कहा हाँ सहनाज  तुम माहिरा शर्मा से जलती हो ये साफ दिखता है इस पर सहनाज ने कहा की सलमान आपने भी मुझे धोखा दे दिया इस पर सलमान खान ने कहा सहनाज ये नौटंकी मेरे साथ मत करना , ये रोना धोना मारना ये सब मेरे सामने नही चलेगा ।

RELATED ARTICLE

READ THIS - असिम रियाज बनते जा रहे बिगबॉस 13 के विलेन सिद्दार्थ के स्वर्गवासी पिता को दी गाली


सलमान कहते है सहनाज मे आपसे तमीज़  से बात कर रहा हूँ तो आपको ये इज्जत हजम नही हो रही क्या और कहा की सहनाज को दो चार लोग क्या जानने लगे तो कैटरीना कैफ बन गयी क्या ।


आपको क्या लगता है की माहिर शर्मा और सहनाज गिल मे कौन किस से जलता है 

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts