Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

January 4, 2020

BiggBoss13 : असिम रियाज के फैन्स ने की हदे पार, ऐक्ट्रेस संभावना सेठ ने असिम के फैन्स को दिया करारा जवाब

असिम रियाज के फैन्स ने की हदे पार 

जैसे जैसे बिगबॉस का फिनाले पास आ रहा बिगबॉस का खुमार दर्शको के सर चढ़ कर बोल रहा है । बिगबॉस के घरवालो मे घर के अन्दर भी तकरार हो रही है तो यहा सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच तकरार हो रही है ।



सोशल मीडिया पर सिद्दार्थ शुक्ला और असिम रियाज के फैन्स के बीच भी जमकर झगड़ा देखने को मिल रहा है ।





कल रात सिद्दार्थ शुक्ला के सपोर्ट मे ट्विटर पर "#WinnerSid"  हैैैशटैग ट्रेंड कर रहा था जिसमेे बहुत सारे सेलिब्रिटी भी भाग ले रहेे थे जिनमे से एक है बहुत ही लोकप्रिय ऐक्ट्रेस संभावना सेठ जो इस ट्रेंड को सपोर्ट कर रही थी यह बात असिम रियाज के फैन्स को पसंद नही आये और संभावना सेठ के बारे मे गलत और आपत्तिजनक ट्वीट करने लगे ।

असिम रियाज के फैन्स इस बात को भूल गये ये भारत देश है जहाँ अपनी बात रखने का सबको हक़ है लेकिन वो सारी मर्यादा को पार करके संभावना सेठ को निशाने पे ले लिया ।

सिद्दार्थ  के फैन्स ने बनाया इतिहास #winnersid हैशटैग बना बिगबास के इतिहास का सबसे बड़ा ट्रेंड

कल दोपहर से शुरु हुआ #winnersid ट्रेंड 5.16 मिलियन ट्वीट्स बिगबॉस के इतिहास का सबसे  बड़ा ट्रेंड बन गया जहाँ इसने बिगबास 11 के शिल्पा शिन्दे के 3.16 मिलियन ट्वीट्स के रिकॉर्ड को तोड़ दिया ।


इस ट्रेंड को सफल बनाने मे ऐक्टर विन्दु दारा सिंह, ऐक्ट्रेस संभावना सेठ, आर्शी खान, काम्या पंजाबी और विकाश गुप्ता ने अहम भुमिका निभाई ।




सलमान खान ने भी लगायी असिम

 रियाज की क्लास 

आज के वीकऐंड के वार मे सलमान खान ने असिम रियाज की जमकर क्लास लगायी और कहा की असिम अब तुम सच मे पकाने लगे है । 
आसीम रियाज जब से रश्मी देसाई के साथ हुए  आसीम रियाज को बिगबास 13 का विलेन कहा जाने लगा है इस बात की पुष्टि तब हुई जब बिगबॉस के घर मे आये ज्योत्षी ने कहा अब आपको आगे नेगेटिव रोल मिलने लगे यह इस बात का इशारा था की आसीम रियाज बिगबॉस 13 के विलेन बन चुके है ।

RELATED ARTICLE

READ THIS👉 पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पूरी ने पारस के लिये खरीदे 70 हजार के जुते


संभावना सेठ ने दिखायी आसीम रियाज

 के फैन्स को उनकी औकात 

जब आसीम रियाज के फैन्स सारी हदे पार कर गये तो संभावना सेठ खुल कर सिद्दार्थ शुक्ला के सपोर्ट मे उतर आई ओर पूरी तरह से ट्वीटर पर सक्रिय रही । 

संभावना सेठ ने जहा आसीम रियाज के बत्तमीज़ फैन्स को करारा जवाब दिया बल्कि उनको उनकी औकात भी दिखायी 
आइये नजर डालते है संभावना के कुछ ट्वीट्स पर 

RELATED ARTICLE

READ THIS👉 माहिरा ने रश्मी को पैर छूने पर किया मजबूर फैन्स बोले बिगबॉस की असली शेरनी





















Recent Story