Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

February 6, 2020

बिगबॉस 13 : सिद्धार्थ शुक्ला के नाम से गूंजा ओबेरॉय माल , खटाई मे पड़ा मॉल टास्क

बिगबॉस 13 ओबेरॉय मॉल में बिग बॉस फैंस के आने का सिलसिला शुरू हो गया है. फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के पोस्टर्स के साथ मॉल के बाहर और अंदर इकट्ठा हो गए हैं.


बिग बॉस 13 फिनाले से कुछ दिन दूर है. आज यानी 6 फरवरी को घर के तीन सदस्यों को मुंबई के ओबेरॉय मॉल में जाकर अपने फैंस से मिलने का मौका मिलेगा. बीबी मॉल टास्क को लेकर रश्मि देसाई, आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. फैंस सुबह से मॉल में जुट रहे हैं.




बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले बस कुछ ही दिन दूर है। फैंस की दीवानगी भी चरम पर पहुंच रही है। बिग बॉस के नियमित दर्शक जानते होंगे कि हर सीज़न के आख़िरी दिनों में एक मॉल एक्टिविट होती है, जिसमें फिनाले के सबसे मजबूत दावेदारों को मॉल में ले जाया जाता है, जहां वो जनता से सीधा इंटरेक्ट करके जिताने की अपील करते हैं।
मॉल मे असिम रियाज के लिए नल्ला नल्ला के नारे लगे



सिद्धार्थ के नाम से गूंजा ऑबेरॉय होटल 

जैसे ही सुबह के 11 बजे ऑबेरॉय मॉल मे फैन्स पहुंचने लगे और देखते देखते ही मॉल मे हजारो बिगबॉस फैन्स पहुंच गये जिसमे सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स की तादात सबसे ज्यादा थी 
ऑबेरॉय मॉल मे सिद्धार्थ, सिडनाज, और SID IS KING के नारो से पूरे दिन ऑबेरॉय मॉल मे गूंजते रहे ।

कनफ्यूजन मे पड़ गया बिगबॉस मॉल टास्क 

जैसे ही सुबह के 11 बजे तो बिगबॉस के contestent के सोशल मीडिया अकाउंट से अपने अपने फैन्स से ऑबेरॉय मॉल पहुंचने की अपील करने लगे ।

लेकिन जैसे ही ऑबेरॉय मॉल मे फैन्स की संख्या बढ़ने लगी तो ओबेरॉय मॉल के ऑफिशिअल अकाउंट और बिगबॉस के ऑफिशिअल अकाउंट से ये सूचना दी गयी की ऑबेरॉय मॉल मे बिगबॉस से रिलेटिड कोई भी टास्क नही होने वाला है ।
Siddharth shukla fans
THIRD PARTY IMAGE

जिसकी वजह से बिगबॉस के फैन्स को काफी दिक्कत हुई ।
Siddharth shukla fans
THIRD PARTY IMAGE

Recent Story