Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

February 28, 2020

टीवी न्यूज : ब्रेकअप के सवाल पर कैमरे के सामने फफक फफक कर रोयी सना खान

फिल्म वजह तुम हो से से लाइम लाईट मे आयी बॉलीबुड़ ऐक्ट्रेस आज कल अपने बॉयफ्रेंड मेलविन लुईस के साथ ब्रेकअप को लेकर के चर्चा मे है ।

sana khan on breakup with melvin louis
THIRD PARTY IMAGE

 डांस टीचर और कोरियोग्राफर मेलविन लुईस के साथ रिश्ते मे थी बॉलीबुड़ स्टार सना खान और अभी अभी सना खान के रिश्ता लुइस के साथ टूटा है तो ब्रेकअप के दर्द से अभी तक ऊबर नही पायी है सना खान लेकिन एक प्रोमोशन के स्टेज पर ब्रेकअप के सवाल पर  कैमरे के सामने ही फफक फफक कर रो पड़ी सना खान फिर उनके साथ के लोगो ने उन्हे संभाला ।

sana khan on breakup with melvin louis
THIRD PARTY IMAGE

जब कैमरे के सामने ही निकले सना खान के आंसू 

वजह तुम हो फेम सना खान का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे सना खान एक वेब सीरीज के प्रोमोशन के लिए मीडिया के सामने आयी हुई थी जिसमे वो मीडिया के सवालों का जवाब दे रही थी तभी मीडिया के ब्रेकअप के सवाल पर सना खान कैमरे के सामने ही रोने लगी तब उनके साथ गौतमी कपूर ने किसी तरह संभाला ।

RELATED ARTICLE 

>बॉलीबुड़ न्यूज़ :ऐश्वर्या राय की बुरी लत से परेशान है बच्चन परिवार, लाखो रुपय खर्च होते है उनकी इस लत पर



सना खान ने बताया क्यो किया ब्रेकअप 

सना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था की उन्होने लुइस के साथ ब्रेकअप किया ।
उन्होने बताया की लुइस अपनी एक स्टूडेंट के साथ फ्लर्ट करता था और उसने एक छोटी उमर की लड़की प्रेगनेन्ट कर दिया था । इसलिये मेने उसकी जिन्दगी से अलग रहने का फैसला किया। ऊपर वाला उसको ईसकी सजा देगा और दे भी रहा तभी वो अभी तक स्ट्रगल कर रहा है । 

sana khan on breakup with melvin louis
THIRD PARTY IMAGE

Recent Story