February 29, 2020

बॉलिबुड़ न्यूज : फिल्म ऐक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर करेंगी फिल्मी पर्दे पर वापसी

1990 की दशक की मशहूर ऐक्ट्रेस शिल्पा शिरोद्कर जिन्होने बॉलिबुड को कै सुपरहिट फिल्मे दे जैसे अमिताभ बच्चन के साथ खुदा गवाह और सलमान खान के साथ बेवफा सनम और सुनील शेट्टी के साथ गोपी किशन जैसी सुपर हिट फिल्मो मे काम किया 

THIRD PARTY IMAGE


शिल्पा शिरोद्कर 1990 के दशक मे बॉलीबुड की टॉप ऐक्ट्रेस मे शुमार की जाती थी लेकिन पिछ्ले से 19 साल से फिल्मी पर्दे पर नही दिखायी दी शिल्पा शिरोडकर लेकिन बीच बीच मे टीवी पर दिखायी देती थी । 

अब ऐसी खबरे आ रही की फ़िल्मी पर्दे पर वापसी करेगी शिल्पा शिरोडकर और इस बात की जानकारी खुद  शिल्पा शिरोडकर ने दी । 

शिल्पा शिरोडकर ने एक निजी वेबसाईट को बताया की " मेरी शादी 2000 मे हो गयी थी जिसके बाद शिल्पा दुबई चली गयी थी और वही अपना अशियना बना लिया था और वहाँ परिवार के साथ खुश रहने लगी लेकिन वहा दुबई मे भी अपने काम को मे बहुत मिस करती थी । 

BOLLYWOOD ACTRESS SHILPA SHIRODKAR RETURN IN BOLLYWOOD
THIRD PARTY IMAGE


इसके बाद मेने कुछ वक़्त निकाल कर 2 टीवी शो किये ।
शिल्पा ने बताया की वो किस तरह के रोल करना चाहती है तो उन्होने कहा की 90 के दशक के सिनेमा अब के दशक का सिनेमा पूरी तरह से बदल चुका है ।

उन्होने कहा आजकल स्टार बहुत प्रोफेशनल हो गये पहले सिर्फ 2 शिफ्ट मे काम होता था लेकिन आजकल जबतक शूत खाटम नही हो जाता शूटिंग चलती रहती है । 

Bollywood actress Shilpa Shirodkar  Return in bollywood
THIRD PARTY IMAGE


उन्होने कहा अपने काम से जुडकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा और मे उमर के इस पड़ाव पर लीड ऐक्ट्रेस का तो सोच नही रही बुत हा मेरी उमर के लोगो के लिए बॉलीबुड  मे बहुत रोल है । 

शिल्पा ने कहा की वो 90 के दशक की एक मात्र ऐक्ट्रेस जिन्होने देवानंंद और राजकपूर जैसे लोगो के साथ काम किया है । शिल्पा फिल्म गन्स औफ़ बनारस से बॉलीबुड मे वापसी करने वाली है । 

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts