February 22, 2020

बॉलीबुड़ खबर : शाहिद कपूर के साथ ब्रेकअप पर 13 साल बाद खुलकर बोली करीना कपूर

बॉलीबुड़ के हैण्डसम अभिनेता शाहिद कपूर और बॉलीबुड की हुस्न की मल्लिका करीना कपूर के प्यार के चर्चे 2005 मे हर किसी के जुबांन पर थे और मीडिया मे भी जमकर सुर्खिया बटोर रहे थे ।

kareena kapoor shahid kapoor Breakup
THIRD PARTY IMAGE


2004 के समय पे अक्सर करीना कपूर और शाहिद कपूर को एक साथ देख जाता था चाहे वो कोई अवार्ड शो हो या एक दूसरे के साथ घर पर देखा जाना हो ।

दोनों ने काफी साल तक एक दूसरे को डेट किया था और ये दौनो ही उस समय बॉलीबुड़ के हॉट कपल थे और इन दोनो की शादी की चर्चा भी जोरों पर थी लेकिन अचानक बिना कुछ बाताये ये दोनों एक दूसरे से अलग हो गये थे ।



13 साल बाद करीना ने बतायी शाहिद के साथ ब्रेकअप की वजह 

करीना कपूर ने एक इंटरव्यू मे शाहिद कपूर से ब्रेकअप से लेकर सैफ अली खान से शादी तक के सफर पर खुल बात की
शाहिद कपूर के साथ अपने ब्रेकअप के बारें मे बात करते हुए करीना कपूर ने कहा - भाग्य के अपने प्लान होते है  और जिन्दगी उसके हिसाब से चलते है ।


जब वी मेट की शूटिंग से लेकर टशन की शूटिंग तक हम लोगो की लाइफ मे इतना कुछ हुआ की हम दौनो ने अलग राश्ते चुन लिए ।

करीना कपूर ने कहा उस समय उनकी जिन्दगी जब वी मेट की गीत से काफी मिलतीं जुलती थी और उस समय चीज़ो को संभालना मेरे लिए काफी मुश्किल हो रहा था ।

बॉलीबुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर आजकल लाल सिंह चड्ढा की तैयारी मे लगी गई है ।
जब वी मेट के बारे मे बात करते हुए करीना कपूर ने कहा वो जब वी मेट के शूटिंग से ज्यादा टशन की शूटिंग के लिए ज्यादा उत्साहित थी ।
kareena and shahid Breakup
THIRD PARTY IMAGE

उन्होने कहा वो टशन मे लीड ऐक्ट्रेस थी और उन्हे टशन के लिए वजन भी घटाना था , उन्होने कहा की वह टशन मे काम करने के लिए इन्तजार नही कर पा रही थी ।

उन्होने कहा की वो उस समय सोच रही थी की टशन फिल्म उनकी जिन्दगी ओर कैरियर दौनो को बदल देगी ।
उन्होने कहा मेरा कैरियर चाहे जब वी मेट से बदला हो लेकिन टशन ने मेरी जिन्दगी बदल दी और इस फिल्म की वजह से में और सैफ करीब आये ।

kareena shahid kapoor breakup
THIRD PARTY IMAGE


हम आपको बता दे की साल 2012 मे करीना कपूर और सैफ अली खान ने शादी कर ली वही शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से 2015 मे शादी कर ली ।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts