February 27, 2020

फिर दिखी सलमान खान की दरियादिली, बाढ़ प्रभावित गांव की मरम्मत करायेंगे सलमान खान

बॉलीबुड़ के मेगा स्टार सलमान खान को कौन नही जानता है  उनके भारत मे ही नही पूरी दुनिया मे लाखो प्रशंसक है जो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते है ।

Salman khan donate for flood victim
THIRD PARTY IMAGE


सलमान खान के प्रति उनके फैन्स की दीवानगी तो जग जाहिर है लेकिन इसके अलावा सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए पूरी बॉलीबुड इंडस्ट्री मे जाने जाते है कभी वो कैंसर के मरीज का इलाज करवाते है तो कभी अपने फैन्स की आर्थिंक मदद करते है ।
सलमान का खुद का एक NGO BEING HUMAN है जिसकी मदद से वो गरीबो की मदद करते है ।

सलमान खान ने महाराष्ट्र के एक गांव करतारपुर को लिया गोद 

सलमान खान के NGO "BEING HUMAN" और गुरुग्राम के NGO ऐलान फाउंडेसन ने महाराष्ट्र के एक गावँ जो की बाढ़ प्रभावित है उसको गांव को गोद लिया है । अब सलमान खान इस गांव करतारपुर मे पक्के घरो का निर्माण करायेंगे और घरो की मरम्मत कराएन्गे ।

salman khan donate for flood victim
THIRD PARTY IMAGE

ऐलान फाऊंडेसन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जानकारी दी की एक जिम्मेदार संगठन होने के नाते हमारे संगठन की जिम्मेदारी की हम अपना फर्ज निभाये और यह बहुत खुशी की बात है की हमारे संगठन को सलमान खान की NGO Being Human का साथ मिला ।

यह भी पढ़े -

>Bollywood : सलमान खान को बेबी गर्ल आयत के रूप मे अर्पिता से मिला बर्थडे गिफ्ट

सलमान खान ने कहा की 2019 की बाढ़ मे बहुत से लोगो के घर तबाह हो गये और बहुत ज्यादा आर्थिक नुकसान हुआ कुछ लोगो ने अपनो को खो दिया और मेरा ये कर्तव्य है की मे उन लोगो की मदद करुं। 

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts