Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

February 25, 2020

टीवी न्यूज़ : भाई की हल्दी मे पीले रंग के लहँगें मे पहुंची टीवी ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी

टीवी ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दौनो अपनी भाई की शादी का तैयारी मे लगी हुई । इसी वजह से वो अपने भाई की हल्दी की रश्म मे अपनी बेटी पलक के साथ पहुंची ।

श्वेता तिवारी हल्दी की रश्म मे पीले रंग के लहँगें मे बहुत खूबसूरत लग रही थी ।


अपने भाई की हल्दी की रश्म मे काफी खुश दिखायी दे रही थी श्वेता तिवारी ।

जिंदा दिल इन्सान की जीती जागती मिशाल है श्वेता तिवारी क्योकि श्वेता तिवारी ने अपनी पहली शादी के साथ अपनी दूसरी शादी मे बहुत बुरे वक़्त का सामना किया जहाँ कोई भी इन्सान टूट जाता लेकिन श्वेता तिवारी ने हार नही मानी और अपने बच्चो पलक तिवारी और रियान्श कोहिली के साथ जिन्दगी मे आगे बढ़ने का फैसला किया ।


इन सब के बीच श्वेता तिवारी अपने बेटे और बेटी के साथ अपने भाई की हल्दी की रश्म पहुंची और रश्म की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की ।


श्वेता तिवारी हमेशा से अपनी पतियो की वजह से सुर्खियो मे रही है अभी कुछ दिन पहले वो अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के साथ चर्चा मे थी जहाँ दौनो के रिश्ते मे कडवाहट कुछ ज्यादा ही बढ़ गयी थी और इस वजह से श्वेता तिवारी ने अंधेरी पुलिस स्टेशन मे अपने दूसरे पति अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है ।

इसके पहले श्वेता तिवारी के अपने पहले पति राजा चौधरी के साथ भी रिश्ते एक नही रहे थे ईसकि वजह श्वेता ने राजा चौधरी से तालाक ले लिया था ।

Shweta tiwari brother haldi fuction
THIRD PARTY IMAGE


श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू मे खुलासा किया की वो अब इन सब से आगे निकलना चाहती है और अपने बच्चो के अच्छे भविष्य के लिए काम करना चाहती हूँ।

हम आपको बता दे की श्वेता तिवारी सोनी चैनल की शो मेरे डैड की दुल्हन मे लीड रोल मे है । 

Recent Story