TRANDING NEWS OF THE WEEK

March 11, 2020

मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन 2 मे ये ऐक्ट्रेस लगाएगी अपनी बोल्डनैस का तडका

साल 2014 में आई सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख स्टारर 'एक विलेन' (Ek Villain) दर्शकों को काफी पसंद आई थी. फिल्म के हिट होने के बाद से ही मेकर्स ने इसके सीक्वल पर विचार करना शुरू कर दिया था और कुछ दिनों पहले ही डायरेक्टर मोहित सूरी ने 'एक विलेन 2' (Ek Villain 2) बनाने का फैसला किया है. फिल्म के सेकंड पार्ट के अनाउंसमेंट के बाद से ही दर्शक श्रद्धा और सिद्धार्थ की जोड़ी को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने की आस लगाए बैठे थे, लेकिन इस बार मेकर्स ने फिल्म की पूरी स्टार कास्ट बदल दी है.
ek villain 2 star cast
image source - google 

खास बाते 

● एक विलेन 2 की स्टार कास्ट का हुआ खुलासा

  ● जान अब्राहम आयेंगे नजर 

  ● दिशा पटानि के साथ तारा सुतारिया भी आयेगी नजर 

फिल्म के सीक्वल में बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं उनके साथ ही आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) भी इस फिल्म में अहम किरदार में होंगे. हालांकि, काफी समय से फिल्म की लीड एक्ट्रेस की तलाश में जुटे थे, जिनके नाम पर अब मुहर लग गई है.
ek villain 2 star cast
image source - google

मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ दिशा पटानी (Disha Patani) और आदित्या रॉय कपूर के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की तारा सुतारिया (Tara Sutaria) भी नजर आने वाली हैं, जो फिल्म में आदित्य रॉय कपूर संग रोमांस करती दिखेंगी. इस फिल्म को एकता कपूर (Ekta Kapoor) और भूषण कुमार (Bhushan Kumar) मिलकर प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म में तारा एक सिंगर का का किरदार निभाती दिखेंगी.
दरअसल, फिल्म के मेकर्स एक ऐसी एक्ट्रेस की तलाश में थे, जो एक सिंगर के रोल में फिट बैठती हो. ऐसे में मेकर्स के लिए तारा एक बेहतरीन चॉइस थीं, क्योंकि तारा वैसे भी एक ट्रेंड सिंगर हैं, जिसके चलते उनके लिए यह किरदार निभाना ज्यादा मुश्किल नहीं होगा. बता दें फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान पहले ही कर दिया था. यह फिल्म 8 जनवरी 2021 को पर्दे पर दिखाई देगी.
NEWS SOURCE - NEWS 18

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts