Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

March 2, 2020

SOORYAVANSHI TRAILOR : सूर्यावंशी फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, कुछ घंटो मे 10 मिलियन व्यूज का रिकार्ड

बॉलीबुड़ फैन्स को  रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यावंशी का बेसब्री से इन्तजार है क्योकि इस साल की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म है जिसमे अक्षय कुमार पुलिस ऑफीसर की भुमिका मे नजर आयेगे । रोहित शेट्टी के यह फिल्म सिंघम और सिम्भा मूवी के आगे का भाग है जिसमे अक्षय कुमार को आप इस फिल्म मे ऐक्शन करते हुए देख पायेंगे ।
सूर्यावंशी 24 मार्च को सिनेमा घरो मे रिलीज होगी।

soorvanshi trailor release
THIRD PARTY IMAGE


सूर्यावंशी फिल्म के ट्रेलर ने बनाया रिकॉर्ड 

रोहित शेट्टी के निर्देशन मे बनी फिल्म सूर्यावंशी का ट्रेलर ने लॉन्च होते ही रिकॉर्ड बना दिया । जैसी ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ ये सारी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया ।
जैसे ही सूर्यावंशी फिल्म का  ट्रेलर लॉन्च हुआ कुछ घंटो मे ही 10 मिलियन व्यूज का रिकार्ड बना दिया जो की किसी भी बॉलीबुड़ फिल्म से सबसे कम समय मे बनाया है । 

sooryavanshi film trailor
THIRD PARTY IMAGE


अक्षय कुमार के साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह भी आयेंगे नजर 

रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यावंशी मे अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भुमिका मे नजर आयेंगे लेकिन बॉलीबुड के फैन्स के लिए सबसे बड़ी खबर यह है की इस फिल्म मे आपके दो और चहेते सुपरस्टार भी नजर आयेंगे । जी हाँ सूर्यावंशी फिल्म मे आपको अजय देवगन और रणवीर सिंह भी कैमियो करते हुए नजर आयेंगे । 
इसके साथ साथ आपको फिल्म मे जैकी श्रॉफ , नचिकेत निकेतन, जावेद जाफरी और सिकंदर खेर भी आपको नजर आयेंगे । 

sooryavanshi film trailor
THIRD PARTY IMAGE

फैन्स को पसंद आया सूर्यावंशी फिल्म का ट्रेलर 

जैसे ही सूर्यावंशी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ ये फैन्स के बीच चर्चा का विषय बन गया हर कोई सूर्यावंशी फिल्म के बारे मे ही बात हो रही है । 



सूर्यावंशी फिल्म का ट्रेलर यूटयूब पर पहले नम्बर पर ट्रेंड कर रहा और ट्विटर पर भी सूर्यावंशी फिल्म का ट्रेलर ट्रेंड कर रहा है । फैन्स ट्रेलर देख के बहुत उत्साहित है और कह रह है ये मूवी इस साल की सबसे बड़ी ब्लाकबस्टर मूवी होने वाली है ।



इस फिल्म की कहानी लस्करे तोइबा के स्लीपर सेल और मुंबई हमलो पर अधारित है । इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया और इस फिल्म के निर्माता करन जौहर है । 


Recent Story