TRANDING NEWS OF THE WEEK

March 2, 2020

बॉलीबुड़ न्यूज : श्रद्धा कपूर की 5 अनसुनी कहानियाँ, सलमान खान का ऑफर भी ठुकरा चुकी हैं

बॉलीबुड़ की क्यूट और चुलबुली ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का आज बर्थडे है और आज आपके लिए लेकर आये है श्रद्धा कपूर की 5 ऐसी अनसुनी कहानियाँ जो बहुत कम लोगो को पता है ।
स्त्री, आशिकी 2 और ABCD जैसी मूवी अपनी ऐक्टिंग और डांस का लोहा मनवा चुकी श्रद्धा कपूर एक मात्र स्टार किड जिन्होने अपने दम पर अपनी पहचान बॉलीबुड़ मे बनायी है ।

CLICK HERE TO WIN CASH PRIZE

BOLLYWOOD ACTRESS SHRADDHA KAPOOR BIRTHDAY AND FACT
image source - google

1- फोर्ब्स की लिस्ट मे हो चुकी है शुमार 

श्रद्धा कपूर फोर्ब्स एशिया के 2016 के संस्करण मे 30 साल से कम उमर की सबसे ताकतवर महिलाओ मे शामिल रह चुकी है । 
श्रद्धा कपूर अपने छोटे से कैरियर मे 29 अवार्ड के लिए नामित हो चुकी है । 

2- तीन पत्ती फिल्म से किया डेब्यू 

बहुत ही कम लोगो को पता होगा की श्रद्धा कपूर ने अपना बॉलीबुड़ डेब्यू फिल्म तीन पत्ती से किया था जिसमे उनके अपोजिट बॉलीबुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन लेकिन श्रद्धा को इस फिल्म से पहचान नही मिल सकी ।
आज भी श्रद्धा कपूर की डेब्यू फिल्म के रूप मे आशिकी 2 को मानते है । 

3- गोविंदा की फिल्मो से सीखा डांस और ऐक्टिंग 

श्रद्धा कपूर की मुलाकात वरुण धवन से एक फिल्म की शूटिंग पर हुई जहाँ श्रद्धा कपूर के पापा शक्ति कपूर और वरुण धवन के पिता डेविड धवन एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो वही वरुण और श्रद्धा की दोस्ती हुई और दौनो टॉर्च को कैमरा बनाकर फिल्मो के डॉयलॉग को बोला करते और गोविंदा का डांस देखकर डांस किया करते ।

BOLLYWOOD ACTRESS SHRADDHA KAPOOR BIRTHDAY AND FACT
image source- google

क्लिक करे और कमाये पैसा और जीते मोबाइल

4- एक दूसरे को कॉलेज मे पसंद करते थे श्रद्धा और टाइगर श्रॉफ 

श्रद्धा कपूर , टाईगर श्रॉफ और आथिया शेट्टी ये तीनो एक साथ एक ही कॉलेज मे पढते थे जिसका नाम अमेरिकन स्कूल ऑफ बॉम्बे था । जहाँ पर सारे स्टूडेंट्स की नजर इन तीनो पर ही रहा करती थी ।
एक इंटरव्यू मे श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ ने मना की वो दो कॉलेज के दिनो मे एक दूसरे को पसंद करते थे लेकिन दौनो की कहने की हिम्मत नही हुई ।
image source - google

5- 15 साल की उम्र मे ही ठुकरा दिया सलमान खान का ऑफर 

श्रद्धा कप्पोर जब महज 15 साल की थी तब सलमान खान ने उन्हे स्कूल मे एक नाटक मे काम करते देखा इसके बाद सलमान खान ने श्रद्धा कपूर को एक फिल्म भी ऑफर की थी जिसको श्रद्धा कपूर ने मना कर दिया था तब श्रद्धा कपूर मनोचिक्त्सिक बनना चाहती थी ।

सब जानते है की श्रद्धा कपूर मशहूर ऐक्टर शक्ति कपूर की बेटी है और श्रद्धा कपूर ने अपनी ऐक्टिंग से फैन्स का दिल जीता ही लेकिन अपनी अवाज से लाखो लोगो का दिल जीत चुकी है 

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts