TRANDING NEWS OF THE WEEK

March 3, 2020

टीवी न्यूज : 33 साल मे इतने बदल गये रामायण के राम सीता, अब करते है ये काम

 आज से 33 साल पहले दूरदर्शन पर रामायण सीरियल का प्रसारण होता था ज से 33 साल पहले दूरदर्शन पर रामायण सीरियल का प्रसारण होता था तब किसी को भी अंदाजा नही था की रामायण इतनी बड़ी सुपर डुपर हिट होगी की इसके किरदारो को लोग पूजने लगेंगे ।

रामायण मे अरुण गोविल ने श्री राम का और दीपिका चिखलाखिया ने सीता जी का किरदार निभाया था वही लक्ष्मण का किरदार सुनील लहरी ने निभाया था ।
ये तीनो जल्द ही सोनी टीवी के लोकप्रिय शो कॉमेडी नाइट विथ कपिल शर्मा मे नजर आयेंगे । ये तीनो की शूटिंग से कुछ तस्वीरे सामने आयी है ।

Ramayan cast at kapil sharma show
image source-Google


राम सीता को देख कर झूम उठे कपिल शर्मा के दर्शक 

जब ये तीनो अभिनेता कपिल शर्मा के सेट पर पहुँचे तो अपने बचपन के सबसे लोकप्रिय सितारो को अपने सामने देख कर दर्शको की खुशी का ठिकाना नही रहा । 


Ramayan cast at kapil sharma show
image source-Google

घर मे मन्दिर मे तस्वीर लगाकर पूजते थे लोग 

कपिल शर्मा के शो पर इन तीनो ने दर्शको के साथ अपनी स्टारडम के कई किस्से सुनाये लेकिन अरुण गोविल ने बताया की वो अपनी पत्नी के साथ भारत से बाहर थे और वहण पर सड़क पार कर रहे थे कुछ लोगो ने उन्हे पहचान लिया की वह रामायण के राम है फिर उन्होने बीच सडक पर लेट कर प्रनाम किया । 


प्रधानमन्त्री राजीव गांधी ने किया था सम्मानित 

तीनो की लोकप्रियता का आलम ये था की उस समय के प्राधानमन्त्री राजीव गाँधी ने उन्हे सम्मानित किया था । इन तीनो के सामने बॉलीबुड के बडे बडे स्टार भी हाथ जोड़कर खड़े हो जाते थे ।


Ramayan cast at kapil sharma show
image source-Google

राम लक्ष्मण और सीता अब करते है ये काम 

ये तीनो ने बाद मे फिल्मो मे भी प्रयास किया लेकिन दर्शक इन्हे किसी और किरदार मे पसंद नही किया क्योकि दर्शको के बीच रामायण के किरदार दिल मे बस गये थे 
अरुण गोविल ने सुनील लहरी के साथ राम लक्ष्मण प्राडक्शन कम्पनी खोल ली वही दीपिका चिखलाखिया ने हेमंत टोपिवाला से शादी कर ली ।
हेमंत एक बिजनेसमैंन है और उन्होने भाजपा के टिकट पर चुनाव भी लड़ा था । 

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts