March 5, 2020

सलमान खान बोले सलाम नमस्ते, सलमान खान ने कोरोना वायरस पर किया कमेंट

कोरोनावायरस ने भारत में भी अपने पांव पसार लिए हैं, और अब तक 29 लोगों में कोरोनावायरस की पुष्टि हो चुकी है. सलमान खान (Salman Khan) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालते हुए लिखा है, 'नमस्कार...हमारी सभ्यता में नमस्ते और सलाम है! 

salman khan says salam namste to corna virus
image source - Google


जब कोरोनावायरस खत्म हो जाए तब हाथ मिलाओ और गले लगो.' इस तरह सलमान खान ने अपने फैन्स को सलाह दी है कि जब तक कोरोनावायरस का कहर जारी है, तब तक सबको हाथ मिलाने से बचना चाहिए, और नमस्ते तथा सलाम को अपनाना चाहिए ।


भारत में अब तक कुल 29 लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुके है. ताजा मामला गुड़गांव का है जहां Paytm के एक कर्मचारी को जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. कंपनी ने बुधवार को इसकी जानकारी दी. कंपनी की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि कर्मचारी हाल ही में इटली से छुट्टियां बिताकर लौटा था, जो कोरोनो वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों में से एक है. बयान के अनुसार, पेटीएम ने अपने सभी कर्मचारियों को अगले कुछ दिनों के लिए घर से काम करने की सलाह दी है, बकि कंपनी की गुड़गांव इकाई की सफाई की जा रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय ने दिल्ली स्थित ITBP के क्वारैन्टाइन सेंटर में 21 इटैलियन पर्यटकों में से 15 के कोरोनावायरस से ग्रस्त होने की पुष्टि की है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी जानकारी दी.  देश में जो लोग कोरोना वायरस से पीड़ित उनमें 16 विदेशी और 13 भारतीय हैं.

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts