Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

March 12, 2020

बॉक्स ऑफिस पर जारी है Baaghi 3 मूवी का कमाल, कमाई के मामले मे दबंग 3 ओर तान्हा जी को पीछे छोड़ा

Baaghi 3 Box Office Collection Day 7: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. फिल्म लगातार सिनेमाघरों में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए रोजाना शानदार कलेक्शन कर रही है. बागी 3 के इस प्रदर्शन को देखते हुए कहा जा सकता का फिल्म दूसरे हफ्ते की शुरुआत में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी. टाइगर श्रॉफ की बागी 3 के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म ने बीते दिनों 7 से 7.50 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से फिल्म सात दिनों में ही 90 से 91 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी आधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 
Baaghi 3 box office collection
image source - google


खास बाते 

● टाइगर श्रॉफ की बागी 3 ने 7वे दिन भी मचाया धमाल

● बॉक्स ऑफिस पर जारी है टाइगर की फिल्म का जलवा

● दर्शको को पसंद आ रही है फिल्म


तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर 'बागी 3' (Baaghi 3) ने पहले दिन 17.50 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 16.03 रुपये, तीसरे दिन 20.30 करोड़ रुपये, चौथे दिन 9.06  करोड़ रुपये, पांचवें दिन 14.05 रुपये और छठे दिन 8.04 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. हालांकि, जिस हिसाब से फिल्म को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट थी, उस हिसाब से फिल्म कमाई कर पाने में थोड़ी पीछे रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'बागी 3' (Baaghi 3) गुजरात में सबसे बेहतर प्रदर्शन कर रही है. गुजरात में कमाई करने के मामले में बागी 3 तान्हाजी और दबंग 3 जैसी फिल्मों को भी पछाड़ दिया है. 
बता दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'बागी 3 (Baaghi 3)' की कहानी रॉनी और उसके भाई विक्रम यानी रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की है. रॉनी बेशक उम्र में छोटा है लेकिन वह विक्रम का रक्षक है. विक्रम को खरोंच भी आ जाए तो रॉनी सामने वाले के खून की नदियां बहा देता है. एक दिन जिंदगी में कुछ ऐसा तूफान आता है कि रॉनी को विक्रम को बचाने के लिए सीरिया जाना पड़ता है, और यहां उसका मुकाबला किसी एक दुश्मन नहीं बल्कि एक देश के साथ है. 

      NEWS SOURCE  -  NDTV इण्डिया

Recent Story