TRANDING NEWS OF THE WEEK

March 13, 2020

Angrezi medium box office collection :इरफान खान और करीना कपूर की फिल्म अंग्रेजी मीडियम ने की पहले दिन इतनी कमाई


बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) 13 मार्च को रिलीज हुई थी। एक तरफ जहां कोरोना वायरस के चलते दिल्ली और केरल के सिनेमाघर 31 मार्च तक बंद हैं, और लोग पब्लिक प्लेस पर जाने से बच रहे हैं, बावजूद उसके फिल्म ने पहले दिन ठीक कमाई की है।
Angreji medium box office collection
image source - google

इरफान खान और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म अंग्रेजी मीडियम ने पहले दिन 3.50 से 3.75 करोड़ रुपये की कमाई की है। बता दें कि कोरोना वायरस के चलते एक तरफ जहां कई फिल्मों की रिलीज डेट बदली गई लेकिन अंग्रेजी मीडियम के मेकर्स ने फिल्म को तय तारीख पर ही रिलीज करने का फैसला किया और कहा कि 'अंग्रेजी मीडियम' को दिल्ली, जम्मू-कश्मीर और केरल में दोबारा रिलीज किया जाएगा 



बात अंग्रेजी मीडियम की करें तो फिल्म में इरफान खान जहां एक पिता के किरदार में नजर आ रहे हैं तो वहीं बेटी के किरदार में राधिका मदान नजर आ रही हैं। फिल्म में करीना, इरफान और राधिका के साथ ही दीपक डोबरियाल, कीकू शारदा, पंकज त्रिपाठी, रणवीर शौरी और डिंपल कपाड़िया भी अहम भूमिका में हैं।

गौरतलब है कि अंग्रेजी मीडियम का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है। वहीं फिल्म के निर्माता दिनेश विजन और ज्योति देशपांडे हैं। फिल्म को अमर उजाला ने साढ़े तीन स्टार रेटिंग दी है। वहीं याद दिला दें कि दिल्ली में सिनेमाघर बंद होने के चलते एनसीआर में फिल्म की एडवांस बुकिंग में उछाल देखने को मिली थी।

       NEWS SOURCE - अमर उजाला

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts