March 15, 2020

मुझसे शादी करोगे मे शहजादा ने शहनाज को बोल दी ये बड़ी बात, शहनाज के फैन्स ने किया ट्रोल

 मुझसे शादी करोगे में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. लेकिन इस सब के बावजूद भी शो को देख दर्शक ज्यादा इंप्रेस नहीं हैं. वो पुरानी वाली शहनाज को भी मिस कर रहे हैं और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी मस्ती भी. लेकिन जैसे बिग बॉस के घर में शहनाज को कई मौको पर टारगेट किया जाता था, वैसा ही कुछ मुझसे शादी करोगे में देखने को मिल रहा है.

image source -google

शहजादा की शहनाज के लिए विवादित टिप्पणी


शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में आने वाले शहजादा ने शहनाज को लेकर विवादित बात बोल दी है. उन्होंने शहनाज को एक मैनरलेस लड़की बता दिया है. अब शहजादा ने ऐसा इसलिए बोला है क्योंकि शहनाज ने उन्हें कह दिया था कि वो किसी भी लड़के से जल्दी इंप्रेस नहीं होती हैं. सिर्फ यही नहीं शहनाज ने यहां तक कह दिया था कि वो इस समय शहजादा और दूसरे वाइल्ड कार्ड एंट्री को ज्यादा भाव नहीं देंगी. लगता है शहजादा को शहनाज का ये रूखापन ज्यादा रास नहीं आया. इसलिए उन्होंने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट पर शहनाज को मैनरलेस लड़की बता दिया.

ट्रोल हो रहे शहजादा


लेकिन शहजादा को शहनाज को ऐसा बोलना भारी पड़ता दिखाई दे रहा है. शहनाज गिल के फैंस शहजादा को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. कोई उन्हें नल्ला बता रहा है तो कोई उन पर सवालों की बौछार कर रहा है. एक यूजर तो शहजादा से काफी परेशान हो गया है. वो लिखता है- आपने शो में बस दो दिन बिताए हैं और आप चाहते हैं कि शहनाज आपके साथ कनेक्ट करने लगे. ये कैसे हो सकता है. आप जानते हैं कि शहनाज के दिल में पहले से कोई और है. आप मेकर्स की वजह से शहनाज को इंप्रेस नहीं कर पाए, तो उसका गुस्सा आप शहनाज पर निकाल रहे हो, ये ठीक बात नहीं है.


बताते चलें कि इस समय सोशल मीडिया पर मुझसे शादी करोगे का एक प्रोमो काफी वायरल हो रहा है. प्रोमों में दिखाया गया है 4 लड़को को एविक्ट कर दिया जाएगा. हैरानी इस बात की है कि वीडियो में गौतम इसका जिम्मेदार खुद शहनाज को बता रहे हैं.

वैसे खबरें तो ऐसी आ रही हैं कि मुझसे शादी करोगे बहुत जल्द बंद हो सकता है. शो दर्शकों को रिझाने में नाकामयाब साबित हुआ है जिसके चलते मेकर्स कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं.

      NEWS SOURCE - आज तक

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts