Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

March 5, 2020

सारा अली खान ने भाई इब्राहिम के साथ बिकनी मे की फोटो शेयर, युजर्स ने किया ट्रोल

सारा अली खान. इन दिनों मालदीव में हैं. परिवार के साथ न्यू ईयर की छुट्टियां मना रही हैं. हाल ही में उन्होंने पूल में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इनमें से कुछ फोटोज़ में सारा के भाई इब्राहिम भी उनके साथ नज़र आ रहे हैं हैं. अब एक लड़की, बिकिनी पहने, पानी से भरे पूल में फोटो खिंचा रही है, और साथ में उसका भाई भी है. ये बात ट्रोल आर्मी को हज़म नहीं हुई. सारा की खूबसूरत और प्यारी तस्वीरों पर बेहद घटिया और छिछले कमेंट्स करने लगे. उनके धर्म और कैरेक्टर को लेकर भद्दी बातें लिखने लगे ।


sara ali khan in bikini with bro ibrahim
image source -instagram

लोग सारा को सिखाने लगे कि भाई के साथ कैसे रहना चाहिए. कमेंट करते वक्त कुछ लोग इतने गिर गए कि लिखा, ‘भाई के साथ नहाने की क्या जरूरत है, बॉयफ्रेंड बना लेती’. कुछ यूजर्स सैफ अली खान और अमृता सिंह को कोसने लगे, क्योंकि उनके मुताबिक ये तस्वीरें संस्कृति को खराब कर रही हैं. कुछ लोगों को भाई-बहन की फोटो में पॉर्न नज़र आने लगा. वहीं, कुछ कमेंट्स ऐसे भी हैं जिन्हें हम यहां लिख भी नहीं सकते हैं।


sara ali khan troll on bikni pic with brother ibrahim
image source -instagram

लेकिन जो लोग सारा को मॉरैलिटी का लेक्चर दे रहे हैं वो लोग आखिर हैं कौन? उनके कमेंट्स सारा या इब्राहिम के संस्कार नहीं बल्कि उनके खुद के संस्कारों का कच्चा-चिट्ठा खोल रहे हैं. भाई-बहन ही प्यारी तस्वीरों में जिन लोगों को अश्लीलता दिख गई, पॉर्न दिख गया उनकी सोच के घटियापन की कोई सीमा नहीं हो सकती है.
sara ali khan in bikini with brother ibrahim
image source - instagram

ये कमेंट्स ट्रोल्स की कुंठा को दिखाते हैं, ये दिखाते हैं कि उन्हें कुएं का मेंढक ही बने रहना है, दिखाता है कि प्रोग्रेसिव, ओपन माइंडेड, विकास जैसे शब्दों का उनकी डिक्शनरी से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है. क्योंकि उनकी डिक्शनरी औरतों को, किसी धर्म को गाली देने वाले शब्दों से भरी पड़ी है. औरतों को लेकर उनकी सोच सेक्स, वेश्या और पॉर्न जैसे शब्दों से ऊपर नहीं जाती. इन ट्रोल्स पर हम सिर्फ तरस ही खा सकते हैं. इन्हें सांस लेने के लिए खुली हवा की, साफ नीले आसमान की ज़रूरत है जो शायद इनके पास नहीं है. होती तो सारा की इन तस्वीरों में इन्हें गंदगी नहीं दिखती, वो सारा की बिकिनी के आगे देख पाते. देख पाते दूर तक फैला समंदर का नीला पानी और वो नीला आकाश जो सारा और इब्राहिम के पास है.
Sara ali khan bikini with brother ibrahim
image source - instagram

वैसे कुछ लोगों ने इन तस्वीरों पर ‘सिबलिंग गोल्स’, ‘क्यूट भाई-बहन’ और ‘परफेक्ट ब्रो-सिस’ जैसे कमेंट भी किए हैं.

NEWS COURTSY - THE LALLAN TOP

Recent Story