Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

April 21, 2020

जानिए जब शाहरुख खान को अपने बेटे अबराम के लिए शादी का रिश्ता मिला तो उन्होंने कैसी प्रतिक्रिया दी

इस लॉकडाउन पीरियड के बीच, शाहरुख ने कल ट्विटर पर एक question and answer सेशन का फैसला किया। शाहरुख खान ने काफी मजाकिया तरीके से सेशन का आगाज किया उनके ज्यादातर जवाब मस्ती भरे और मजाकिया थे। प्रश्नोत्तर सत्र के दौरान, एक ट्विटर यूजर ने अपनी भतीजी की एक प्यारी तस्वीर साझा की, जिसमें दावा किया गया कि वह अबराम से प्यार करती है और पूछा कि क्या वह उससे शादी कर सकती है। उन्होंने लिखा, wrote #AskSRK सर मेरी भतीजी वेदिका अबराम से प्यार करती है, क्या वह उससे शादी कर सकती है, वह पिछले महीने केवल 1 साल की है, आपको खुशी होगी कि आप उसकी इच्छा पूरी कर सकें और उसे आशीर्वाद दे सकें ...।



इस पर जवाब देते हुए, SRK ने कहा, भगवान उसे आशीर्वाद दे। वह बहुत सुन्दर है'

सत्र समाप्त करने से पहले, उन्होंने लिखा, "#AskSrk के लिए आप सभी का धन्यवाद कुछ भी नहीं करने के लिए वापस पाने की आवश्यकता है। कृपया घर पर रहे और सोशल डिस्टेन्सिंग का ध्यान रखे।
लॉकडाउन के दौरान जमीन पर अद्भुत काम करने वाले सभी लोगों का सम्मान करें। बस प्यार बढ़ाओ और कुछ मत करो क्योकि जो कुछ नही करता वो कमाल करते है । 

जबकि शाहरुख खान को एक अभिनेता के रूप में अपनी अगली फिल्म की घोषणा करनी बाकी है लेकिन एक निर्माता के रूप में उनका अगला कदम प्रकाश में आया है। वह एक यथार्थवादी फिल्म बनाने जा रहे हैं, जो कि 2018 के मुज़फ़्फ़रपुर दंगे और आश्रय केस पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन पुलकित द्वारा किया जाएगा, जिन्होंने इससे पहले सुभाष चंद्र बोस और मरून नामक एक फिल्म में भी काम किया था। विकास के करीबी एक सूत्र के अनुसार, फिल्म निर्माता ने पटकथा भी लिखी है। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहानी पर काम करना शुरू कर दिया, ठीक उसके बाद जब उन्होंने मामले के बारे में पढ़ा।

एक अभिनेता के रूप में उनकी अगली फिल्म एटली, राज और डीके या राजकुमार हिरानी के निर्देशन की संभावना है। राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म 2021 में रिलीज़ होने की उम्मीद है।

Recent Story