April 21, 2020

यदि आपने अभी तक एमएक्स प्लेयर की 'भौकाल' नहीं देखी है, तो यहां 4 कारण हैं जो आपको इसको देखने के लिए मजबूर कर देंगे

अनुशासन, दृढ़ संकल्प और निस्वार्थ भाव से जनता की सेवा करने की आवश्यकता है ।
IPS अधिकारी खाकी वर्दी में वे महानायक हैं जो हमें शांति और सुरक्षा की भावना प्रदान करते हैं। उनका साहस हमारी ढाल है, लेकिन कई लोग उनके बहादुर कामों के बारे में नहीं सुनते हैं। दर्शकों को सामने एक ऐसे बहादुर दिल की अनकही कहानी को सामने लाना, जिसने 2000 की शुरुआत में यूपी में संगठित अपराध दर में भारी कमी ला दी।
आईपीएस अधिकारी नवनीत सेकेरा के जीवन से प्रेरित एमएक्स ओरिजनल सीरीज़ एमएक्स ओरिजिनल सीरीज़  भौकाल की कहानी । 



 यदि आपने अभी तक सीरीज को नहीं देखा है, तो आपको इसे अवश्य देखना चाहिए! हम आपको बताएंगे क्यो

रियल बनाम रील कॉप -

यह श्रृंखला असली सिंघम की कहानी कहती है - एक वास्तविक पुलिस वाला जो दांव पर वास्तविक जीवन, वास्तविक गोलियों, कोई रीटेक और वास्तविक अपराध नहीं करता है। हां, हाई ऑक्टेन पुलिस ड्रामा देखने में मजेदार है लेकिन यह सीरीज वास्तव में प्रेरणादायक है क्योंकि यह वास्तविक है।

नवनीत सेकेरा को बहतरींन ट्रीब्यूट

आईपीएस अधिकारी नवनीत सेकेरा के जीवन से प्रेरित होकर, भुकलल 2003 में मुजफ्फरनगर में स्थापित किया गया था, जो तब बेहतर था भारत की अपराध राजधानी के रूप में जाना जाता है और सीरीज की कहानी बताती है कि कैसे एक साहसी अधिकारी अपराधियों को दंडित करने के लिए क्लीन-अप ड्राइव पर जाता है, स्थानीय प्रभावशाली हस्तियों से लड़ाई करता है और कानून में आम आदमी के विश्वास को फिर से स्थापित करता है।

लाजवाब मोहित रैना


समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक ’में उनके बहुत सराहनीय काम के बाद, मोहित रैना ने एक धमाकेदार वापसी की है क्योंकि उन्हें आप इस सीरीज मे अब एक वास्तविक जीवन के आईपीएस अधिकारी की भूमिका में देखा जा सकता है। सिल्वर स्क्रीन पर devo के dev महादेवा ’के नाम से मशहूर, मोहित ने जबरजस्त काम किया है ।
एमएक्स प्लेयर की सीरीज भौकल’ में एक प्रेरणादायक वास्तविक जीवन नायक के रूप में देखा जाएगा।

दमदार ऐक्टिंग -

मोहित रैना के साथ, सीरीज मे अभिमन्यु सिंह, सिद्धार्थ कपूर, बिदिता बाग, सनी हिंदुजा, रश्मि राजपूत, प्रदीप नागर और गुलकी जोशी जैसे पावरहाउस कलाकारों ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।


Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts