April 26, 2020

5 ऐसी SUSPENCE, थ्रिलर मूवी जो आपको लॉकडाउन के दौरान जरुर देखना चाहिये

वर्तमान में, दुनिया भर में स्थिति गंभीर है, क्योंकि कोरोनोवायरस महामारी ने भारत सहित अधिकांश देशों को जकड़ लिया है। इसलिए, अगर आप सामाजिक गड़बड़ी का अभ्यास कर रहे हैं और अपना अधिकांश समय घर पर बिता रहे हैं, तो हम सोचते हैं कि अपने आप को मनोरंजन के लिए सबसे अच्छा तरीका है कुछ सुपर कूल फिल्में देखकर

image source google


हमने बॉलीवुड के 5 रोमांचकारी suspence फिल्मो को सूचीबद्ध किया है,  जो आप जब भी आप बोर महसूस करते हैं तो आप ऑनलाइन देख सकते हैं।

UGLY

 कहां देखना है: अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और हॉटस्टार

अनुराग कश्यप द्वारा लिखित और निर्देशित, UGLY निसन्देह बॉलीवुड की बेहतरीन रोमांचकारी SUSPENCE फिल्मो में से एक है। कहानी बहुत सरल है, एक छोटी लड़की के लापता होने के बारे में, लेकिन कश्यप ने इस सस्पेंस थ्रिलर में कई परतों को जोड़कर अपना जादू चलाया। रोनित रॉय ने राहुल भट के साथ एक शानदार प्रदर्शन दिया। सुरवीन चावला और अन्य सहायक कलाकार भी अपने हिस्से अच्छी तरह से निभाते हैं। कुल मिलाकर, अगर आप कुछ गंभीर, डार्क थ्रिलर के लिए तैयार हैं, तो UGLY आपका दिन बनाने वाली है ।

ugly
image source google


मनोरमा सिक्स फीट अंडर 

कहाँ देखना है-  अमेजन प्राइम वीडियो

एक और अंडररेटेड थ्रिलर है जो आपको मंत्रमुग्ध कर देगी। अभय देओल की मुख्य भूमिका वाली यह बॉलीवुड थ्रिलर फिल्म नहीं है, जो जाहिर तौर पर मनोरमा सिक्स फीट अंडर के बारे में सबसे अच्छी बात है। फिल्म एक सरकारी इंजीनियर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने खाली समय में जासूसी उपन्यास लिखता है। कहानी तब बंद हो जाती है जब वह एक मंत्री पर जासूसी करने के लिए झूठ बोलने और धोखा देने के जाल में फंस जाता है। नवदीप सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म में ट्विस्ट का भार है और यह बहुत ही अप्रत्याशित है। वैसे आपको थ्रिलर में और क्या चाहिए, है ना

image source- google


फोबिया (PHOBIA)

कहां देखें: Ze5

राधिका आप्टे अभिनीत यह मनोवैज्ञानिक थ्रिलर, हर किसी के लिए एक घड़ी है, जो केवल अच्छे सिनेमा, अच्छी सामग्री और अच्छे अभिनय, शैली के बावजूद प्यार करता है। फिल्म महक नाम की एक महिला के बारे में है जो एगोराफोबिया से पीड़ित है और इसलिए उसे अपने अपार्टमेंट से बाहर जाने का डर है। लेकिन अंदर रहना उतना आसान नहीं है, क्योंकि महक का घर भूतिया है या ऐसा लगता है। राधिका आप्टे का प्रदर्शन सबसे कम और फोबिया कहने के लिए शानदार है, एक फिल्म के रूप में, निश्चित रूप से ट्विस्ट और टर्न के भार के साथ शानदार ढंग से बनाई गई कला का काम है।

phobia
image source - google 


 गेम ओवर ( GAME OVER)

 कहां देखना है: नेटफ्लिक्स

एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर जिसमें किकस स्टोरीलाइन और कॉन्सेप्ट है, गेम ओवर हाल ही के सबसे अच्छी तरह से निष्पादित थ्रिलर में से एक है। तापसे पन्नू एक वीडियो गेम डिजाइनर की भूमिका निभाती है जो व्हीलचेयर में है और उसके पीछे एक भयानक कहानी वाला टैटू है। वह अंधेरे से भी डरती है, लेकिन, जब एक बुरी संस्था उसके घर में प्रवेश करती है, तो तापसी के पास उससे लड़ने के अलावा कोई विकल्प नहीं होता है। फिल्म अश्विन सरवनन द्वारा निर्देशित है और वह बिल्कुल भी निराश नहीं करते हैं।

Game over Bollywood like
image source - google


धारा 375 (SECTION 375)

 कहां देखें: Amazon Prime Video

एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता द्वारा एक जूनियर कॉस्ट्यूम डिजाइनर द्वारा बलात्कार के आरोपी के बारे में एक भड़कीला नाटक। धारा 375 एक प्रासंगिक विषय से संबंधित है, और जबकि निर्माता फिल्म को और अधिक जिम्मेदारी से बना सकते थे, यह अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा अभिनीत फिर भी एक अच्छी घड़ी है। पूरी फिल्म के दौरान, आप अंतिम परिणाम के बारे में अनुमान लगा रहे होंगे और जब यह वास्तव में सामने आएगा, तो आपके गले में एक गांठ होगी। कोर्ट रूम ड्रामा होने के बावजूद, धारा 375 में आपको स्क्रीन पर नज़र रखने के लिए पर्याप्त सस्पेंस पहलू है।

image source - google



Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts