TRANDING NEWS OF THE WEEK

April 20, 2020

अजय देवगन की बेटी न्यासा मना रही 17 वां बर्थडे, अजय देवगन दी इस प्यारे मैसेज के साथ बधाई

बॉलीवुड के ‘सिंघम’ यानी अभिनेता अजय देवगन ने अपनी बड़ी बेटी न्यासा देवगन को जन्मदिन की बधाई दी है. काजोल और अजय की बड़ी बेटी सोमवार 20 अप्रैल  को 17 साल की हो गई हैं. इस मौके पर पिता अजय ने न्यासा के लिए फोटो शेयरिंग एप Instagram और माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Twitter पर एक प्यारे मैसेज के साथ बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं.

इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते खतरे को देखते हुए लोगों की सुरक्षा के लिए देश भर में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है. वहीं इस बीच आम से लेकर खास तक हर कोई लॉकडाउन के समर्थन में अपने-अपने घरों में बंद है. बात करें बॉलीवुड स्टार्स की तो सभी अपनी फैमिली से साथ समय बिता रहे हैं. ऐसे में आज यानी 20 अप्रैल को अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की लाडली बेटी न्यासा (Nyasa) का जन्मjदिन है. न्यासा 17 साल (Nyasa Birthday) की हो गई हैं और लॉकडाउन के दौरान दोनों स्टार्स ने अपने बेटी को बेहद खास तरीके से विश करके बर्थडे सेलीब्रेट किया है.

nyesa devgan 17th Birthday
image source -Google


न्यासा की उम्र भले ही कम है लेकिन वो इंडस्ट्री की सबसे मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं.


इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेटी न्यासा के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की है. इस फोटो में पिता और बेटी लॉन में बैठे नजर आ रहे हैं. अजय देवगन ने बेटी के साथ सेल्फी ली है. फोटो में न्यासा व्हाइट टॉप और रेड स्कर्ट पहने बड़ी ही क्यूट स्माइल देती दिखाई दे रही हैं. इस फोटो के कैप्शन में अजय ने लिखा- 'हैप्पी बर्थडे प्यारी बेटी. तुम्हारे लिए आज और हमेशा मैं हर खुशी की कामना करता हूं'. इसके अलावा घर पर रहें, सुरक्षित रहें लिखकर अजय ने लोगों को मैसेज भी किया है.

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts