Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

April 28, 2020

रामायण की सीता को मिली ये बड़ी फिल्म, इस बायोपिक मे आयेंगी नजर

रामायण की सीता को मिली ये बड़ी फिल्म, इस बायोपिक मे आयेंगी नजर


हिंदू पौराणिक कथाओं पर आधारित तीन दशक पुरानी रामानंद सागर की  रामायण, COVID-19 महामारी के कारण लॉकडाउन के निराशाजनक समय के बीच टेलीविजन पर वापस आ गई है। लोग डीडी नेशनल पर शो के फिर से लॉन्च का आनंद ले रहे हैं; इतना ही कि इसके पहले चार एपिसोड के टेलीकास्ट के भीतर पहले ही 170 मिलियन दर्शक मिल चुके हैं। यही कारण है कि अरुण गोविल, जो राम की भूमिका निभा रहे हैं, दीपिका चिखलिया, जो सीता की भूमिका निभा रही हैं, अरविंद त्रिवेदी जो रावण की भूमिका निभा रहे हैं, अभी भी फिर से सुर्खियों में हैं। लेकिन यहां सभी दीपिका चिखलिया के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है क्योंकि रामायण की सीता को अब सरोजिनी नायडू की बायोपिक की पेशकश की गई है।

रामायण की सीता को मिली ये बड़ी फिल्म, इस बायोपिक मे आयेंगी नजर
image source google

कुछ हफ्तों पहले दीपिका को बायोपिक के लिए संपर्क किया गया था; हालांकि कोरोनोवायरस लॉकडाउन के कारण योजनाओं को रोकना पड़ा। फिल्म के सभी पहलुओं पर विचार करने के बाद, लॉकडाउन समाप्त होने के बाद, दीपिका फिल्म पर हस्ताक्षर करने और आधिकारिक घोषणा करने की योजना बना रही है।

BOLLYWOOD LIKE  को दीपिका के हवाले से बताया गया , उन्होंने कहा, "हां, मुझे सरोजिनी नायडू की बायोपिक के लिए प्रस्ताव दिया गया है लेकिन मैंने अभी तक फिल्म साइन नहीं की है। फिल्म की पटकथा धीरज मिश्रा ने लिखी है और वह इसे निर्देशित भी करने जा रहे हैं। लॉकडाउन के कारण, इस पर अभी बहुत चर्चा नहीं हुई है। जब यह लॉक डॉन खत्म हो जाएगा, हम एक कहानी सत्र के लिए एक साथ बैठेंगे और उसके बाद ही मैं विचार करूंगी कि मैं यह फिल्म करना चाहती हूं या नहीं। "

रामायण की सीता को मिली ये बड़ी फिल्म, इस बायोपिक मे आयेंगी नजर
image credit google
यह भी पढ़ेसेक्स के बाद इन 13 चीज़ो को तरसती है महिलायें

सरोजिनी नायडू की भूमिका निभाने के अपने उत्साह को और विस्तार से बताते हुए, दीपिका ने कहा, जब मुझे इस भूमिका के लिए पेशकश की गई तो मैं बहुत खुश थी क्योंकि मैंने पहले कभी बायोपिक नहीं की। सरोजिनी नायडू के चरित्र के साथ, मुझे इतिहास में शामिल होने का भी मौका मिलेगा। लेकिन जब मैंने उन पर ऑनलाइन शोध किया, तो मुझे बहुत कुछ नहीं मिला। "

अगर यह सब सच हो जाता है, तो रामायण की सीता के प्रशंसक निश्चित रूप से दीपिका के सरोजिनी नायडू के रूप में देखना पसंद करेंगे ,

Recent Story