TRANDING NEWS OF THE WEEK

April 29, 2020

बॉलीबुड़ के दिग्गज अभिनेता ऋषी कपूर का निधन, अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी जानकारी


बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की तबीयत अचानक बिगड़ने पर मुंबई के एच.एन रिलायंस हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था. आज सुबह बिग बी के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट के ऋषि कपूर के निधन की।




Actor Amitabh Bachchan announces on Twitter that veteran actor Rishi Kapoor has passed away.

View image on Twitter

929 people are talking about this

ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर में अमेरिका से भारत लौटे थे. अमेरिका में करीब एक साल तक उनका कैंसर का इलाज चला था. साल 2018 में खबर आई थी कि ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित हैं, जिसके बाद करीब एक साल तक वे न्यूयॉर्क में इलाज कराते रहे.




नीतू सिंह मुश्किल घड़ी में अपने पति ऋषि कपूर के साथ खड़ी रहीं हैं. ऋषि कपूर जब न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहे थे तो नीतू सिंह उनके साथ ही थी.

ऋषि कपूर ने भी एक इंटरव्यू में कैंसर से लड़ाई में मदद करने के लिए नीतू सिंह की खूब तारीफ की थी. ऋषि कपूर ने हर मोड़ पर साथ देने के लिए नीतू कपूर को धन्यवाद दिया.




The sudden demise of actor is shocking. He was not only a great actor but a good human being. Heartfelt condolences to his family, friends and fans: Information & Broadcasting Minister Prakash Javadekar (file pic)

View image on Twitter

173 people are talking about this

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की अचानक हुई मौत एक झटके की तरह है. जावड़ेकर ने कहा, "ऋषि ना सिर्फ एक महान एक्टर थे, बल्कि एक अच्छे इंसान भी थे. मैं उनके परिवार दोस्तों और फैन के लिए हार्दिक संवेदना अर्पित करता हूं."

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts