TRANDING NEWS OF THE WEEK

April 29, 2020

ऋषि कपूर ने जानिए अपने अंतिम ट्वीट में लोगों से क्‍या अपील की थी


बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में गुरुवार को निधन हो गया. वह पिछले कुछ समय से स्‍वास्‍थ्‍य संबंधी समस्‍याओं का सामना कर रहे थे. मुंबई के एक अस्‍पताल में उन्‍होंने अंतिम सांस ली.


उनके निधन की खबर से देशभर में शोक की लहर दौड़ गई है. अमिताभ बच्‍चन समेत बॉलीवुड इंडस्‍ट्री और अन्‍य क्षेत्रों की तमाम दिग्‍गज हस्तियों ने उनके निधन पर शोक जाहिर किया.



An appeal 🙏 to all brothers and sisters from all social status and faiths. Please don’t resort to violence,stone throwing or lynching. Doctors,Nurses,Medics, Policemen etc..are endangering their lives to save you. We have to win this Coronavirus war together. Please. Jai Hind!🇮🇳

6,108 people are talking about this


इस बीच ऋषि कपूर का अंतिम ट्वीट चर्चा में आ गया है. ऋषि इस माइक्रो ब्‍लॉगिंग साइट पर काफी सक्रिय थे. अपने आखिरी ट्वीट में उन्‍होंने लोगों से एक अपील की थी. उन्‍होंने लोगों से कोरोना फाइटर्स पर हमला न करने को कहा था.

ऋषि ने ट्वीट किया था, ''अपने सभी भाइयों और बहनों से मैं एक अपील कर रहा हूं. वे डॉक्‍टरों, नर्सों, पुलिस कर्मी इत्‍यादि के साथ हिंसा न बरतें. उन पर पत्‍थर वगैरह नहीं फेंकें. ये हमारी जिंदगी बचाने के लिए अपनी जिंदगी को खतरे में डाल रहे हैं. हमें कोरोना के खिलाफ मिलकर जंग जीतनी है. जय हिंद.''

ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर में अमेरिका से भारत लौटे थे. अमेरिका में करीब एक साल तक उनका कैंसर का इलाज चला था. साल 2018 में खबर आई थी कि ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित हैं, जिसके बाद करीब एक साल तक वह न्यूयॉर्क में इलाज कराते रहे.

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts