April 18, 2020

BOLLYWOOD AFFAIR: फिर मिला प्यार का सबूत , गर्लफ्रेंड युलिया की लाइव चैट मे नजर आये सलमान खान, देखे वीडियो

सलमान खान इन दिनों अपने पनवेल के फार्म हाउस मे रह रहे हैं। उनके साथ करीब 20 और लोग इस लॉकडाउन में फंसे हुए हैं। उनके साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी हैं। अभी तक इस बात की खबर आई थी अब उनका एक वीडियो भी सामने आई है। हालांकि ये वीडियो थोड़ा फनी हो जाता है।




दरअसल यूलिया एक लाइव चैट कर रही होती हैं कि तभी सलमान खान पीछे से उनके फ्रेम में आ जाते हैं। यूलिया पहले उनको फ्रेम से हटने का ऐलान करती हैं। इसके बाद जब सलमान हट भी जाते हैं तब भी वो उनकी ओर ही देख रही होती हैं और कमाल की बात तो है वो पहले मुस्कुराती हैं शर्मा जाती हैं और फिर एम्बैरेस हो जाती हैं। लेकिन सलमान का एक्सप्रेशन भी इस वीडियो में देखने लायक है।





सलमान खान के साथ फार्म हाउस पर उनकी बहन अर्पिता की फैमिली और सोहेल खान के बेटे भी फंसे हुए हैं। दूसरी बहन अलविरा और उनके पति अतुल अग्निहोत्री भी एक हफ्ते की छुट्टियां मनाने फार्म हाउस गए थे। लेकिन लॉकडाउन के बीच ये लोग भी वहीं फंसे हैं।

सलमान फार्म हाउस से ही कोरोना से लड़ने का संदेश दे रहे हैं तो साथ ही उन्होंने उन लोगों को फटकार भी लगाई है जो डॉक्टर्स और नर्सों पर हमला करते हैं और लॉकडाउन तोड़ रहे हैं। इसके अलावा सलमान ने दरियादिली दिखाते हुए 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों के खाने का इंतजाम भी किया है। साथ ही जो उनकी फिल्म से जुड़े हैं उनकी पेमेंट भी उन्होंने सीधा अकाउंट में पहुंचा दी है जबकि इस वक्त शूटिंग बंद है।

          NEWS SOURCE - आज तक

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts