TRENDING NEWS OF THE WEEK

29 अप्रैल 2020

ऐसा दिखता है सलमान खान का फार्महाउस, बॉलीबुड़ की पार्टियो के लिए है मशहूर

लॉकडाउन की घोषणा से पहले सलमान खान अपने पनवेल के फार्महाउस का मजा ले रहे और कृषि जीवन का एहसास कर रहे है। वह अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर  वीडियो क्लिप के माध्यम से जुड़ता रहते है  जिन्हे वह अपने आलिशान फार्महाउस पर शूट करते है। एटीवी सवारी से लेकर एक असाधारण स्विमिंग पूल और पूरी तरह से सुसज्जित इन-हाउस जिम; सलमान खान का फार्महाउस वास्तव में शानदार है। सलमान अपनी बहन अर्पिता के काफी करीब हैं और उनके नाम पर जगह बनाई है। यहाँ सलमान के प्रसिद्ध फार्महाउस का एक छोटा सा किनारा है।

ऐसा दिखता है सलमान खान का फार्महाउस, बॉलीबुड़ की पार्टियो के लिए है
image credit google

सलमान खान हर साल भगवान गणेश का उनके बांद्रा स्थित निवास में स्वागत करते हैं और उनके फार्महाउस में हाथी भगवान की एक शानदार मूर्ति भी है। आमतौर पर जन्मदिन और नए साल की पार्टियों के लिए एक गर्म स्थान, लॉकडाउन के दौरान सलमान का निवास स्थान बन गई है। सलमान कथित तौर पर अपनी मां सलमा, बहन अर्पिता, उनके पति आयुष शर्मा और उनके बच्चों आहिल और अयात के साथ वहां रह रहे है ।

ऐसा दिखता है सलमान खान का फार्महाउस, बॉलीबुड़ की पार्टियो के लिए है
image credit google

सलमान खान एक जिम प्रेमी हैं और इसलिए उनके फार्महाउस में जिम के अच्छे उपकरण हैं। लॉकडाउन के दौरान सलमान के फार्म का खुलासा करते हुए, एक स्रोत ने BOLLYWOOD LIKE को सूचित किया था, “एक बड़ा इन-हाउस जिम है, जिसने यह सुनिश्चित किया है कि सलमान का वर्कआउट रूटीन बाधित नहीं हो। संपत्ति एकड़ भूमि में फैली हुई है, इसलिए परिसर के चारों ओर बाइक, एटीवी, बुलेट और जीप हैं। ”

image credit google

एक एकड़ जमीन पर फैले सलमान खान के फार्महाउस में मनोरंजन का भरपूर साधन है। यह हरे रंग की हरियाली के बीच एक शानदार स्विमिंग पूल है, जो इसे फार्म में एकांत फील देता है। स्विमिंग पूल को देखने के लिए एक भव्य पूल टेबल है। सोहेल और सीमा खान का बेटा निर्वान पूल पर चिल करता है। सलमान के भतीजे निर्वाण फिलहाल फार्महाउस में उनके साथ हैं, जबकि उनके पिता सोहेल मुंबई में हैं।

ऐसा दिखता है सलमान खान का फार्महाउस, बॉलीबुड़ की पार्टियो के लिए है
image credit google

सलमान खान के पास उनके फार्महाउस पर भी घोड़े हैं और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उसी की एक झलक देता है। दिलचस्प बात यह है कि, इयूलिया वंतूर ने भी हाल ही में अपने घुड़सवारी की एक तस्वीर साझा की थी और यहां तक कि जैकलीन फर्नांडीज को उनमें से एक के साथ पोज़ देते हुए देखा गया
लॉकडाउन के दौरान दोनों महिलाएं सलमान के साथ उनके फार्महाउस पर गई थीं। हाल ही में सलमान ने अपने रहने के बारे में राज खोला था और बॉम्बे टाइम्स को बताया, “अभी, यह जगह बिग बॉस के घर की तरह है।

ऐसा दिखता है सलमान खान का फार्महाउस, बॉलीबुड़ की पार्टियो के लिए है
image credit google

अर्पिता फार्म्स हाउस यह भी सुनिश्चित करती हैं कि खान-दान में हर समय ताजा उत्पादन हो। “कभी-कभी, सल्लू (सलमान खान) भी ताजे फल और सब्जियां काटने के लिए बाहर जाते हैं। हर किसी को घर में बने कृषि उत्पाद के साथ घर का बना खाना परोसा जाता है, “एक स्रोत ने मुंबई मिरर को सूचित किया था। इस साल सलमान ने अपने पनवेल फार्महाउस में नए साल की मेजबानी की थी और इसमें सँजय माजरेकर, इयूलिया वंतूर, संगीता बिजलानी, डेजी शाह, महेश मजरेकर, निर्माता साजिद नाडियाडवाला और उनकी पत्नी वर्धा खान ने भाग लिया था।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts