TRANDING NEWS OF THE WEEK

April 3, 2020

ऐक्ट्रेस सना सईद के पिता का निधन, लॉकडाउन की वजह से जनाजे मे नही हो पायी शामिल

शाहरुख खान की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में बेटी अंजली का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सना सईद के पिता का निधन हो गया है। दरअसल, जनता कर्फ्यू यानी 22 मार्च के दिन सना के पिता अब्दुल अहद सईद का निधन हो गया था। वह काफी समय से बीमार चल रहे थे। सना, लॉस एंजेलिस में काम के सिलसिले में गई थीं, लेकिन अब लॉकडाउन की वजह से वह वहां फंस गई हैं। दुखद बात यह है कि वह अपने पिता के अंतिम दर्शन में शामिल नहीं हो पाईं।

bollywood actress sana saeed father died in lock down
image source - google

आज तक से बातचीत में सना सईद ने बताया कि मेरे पिता काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उन्हें डायबिटीज़ की समस्या भी थी। उनके कई ऑर्गन्स ठीक तरीके से काम नहीं कर रहे थे। मैं लॉस एंजेलिस में थी जब सुबह 7 बजे करीब यह खबर मिली। मैं घर वापस जाना चाहती थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से मैं उनके अंतिम दर्शन के लिए भारत न पहुंच पाई। जिन परिस्थितियों में मैंने उन्हें खोया है, काफी दर्दनाक रहा है। मैं दिल से जानती हूं कि वह दर्द में थे और अब वह निश्तित रूप से एक बेहतर जगह पर हैं।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते परिवार ने कम लोगों के साथ अंतिम संस्कार करने का फैसला लिया था। इस पर सना सईद ने कहा कि मेरे परिवार ने उसी दिन अंतिम संस्कार करने का फैसला किया, क्योंकि हमारे पास केवल तीन घंटे थे। रास्ते में, उन्हें पुलिस द्वारा चेक करने के लिए रोका गया, लेकिन मृत्यु प्रमाण पत्र देखने के बाद, उन्होंने जाने की अनुमति दी। हालांकि, मैं वहां मौजूद नहीं थी लेकिन मेरी बहन इस सबकी जानकारी मुझे मैसेज द्वारा दे रही थी।

    न्यूज़ सोर्स - आज तक

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts