Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

April 29, 2020

अमिताभ बच्चन के इंस्टाग्राम फोलोवर नही बढ़ रहे तो कर डाली बिकिनी मे फोटो शेयर

अमिताभ बच्चन के इंस्टाग्राम फोलोवर नही बढ़ रहे तो कर डाली बिकिनी मे फोटो शेयर

हम सभी की तरह, मिलेनियम स्टार अमिताभ बच्चन अपने इंस्टाग्राम फॉलोवर्स को बढ़ाना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने अपनी फिल्म महान से 'बिकनी फोटो' पोस्ट की है।

अमिताभ बच्चन के इंस्टाग्राम फोलोवर नही बढ़ रहे तो कर डाली बिकिनी मे फोटो शेयर
image credit google

इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए, बिग बी ने मंगलवार को मजाकिया कैप्शन के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की। "कोई मुझे समझा रहा था कि मुझे अन्य सभी युवाओं के विपरीत, इंस्टा पर बड़ी संख्या क्यों नहीं मिल रही थी .. उन्होंने कहा" क्योंकि आप बिकनी में एक तस्वीर नहीं डाल सकते हैं "!!! और अचानक यह तस्वीर मेरे दिमाग मे आयी!" यह बिकिनी नही है बल्कि भरा हुआ किनी है यह मेरी फिल्म MAHAN .से है जिसमे मेरा ट्रिपल रोल था.. और इसकी 'रिलीज को 37 वर्ष हो गये है . "अमिताभ ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा

यहां देखें बिग बी की पोस्ट:


जैसे ही उन्होंने फोटो शेयर की, फैंस गदगद हो गए और उनके पोस्ट पर कमेंट्स की बौछार हो गई। "हाहाहाहा, द बेस्ट !," एक प्रशंसक ने टिप्पणी की। "जब आप अपनी कुछ पुरानी तस्वीरों को देखते हैं, तो अचानक वह पल आज सामने आ जाएगा और एक हल्की मुस्कान आ जाएगी, आपकी तस्वीर भी ऐसी ही है @amitabhbachchan सर," एक अन्य प्रशंसक ने लिखा।

कुछ दिन पहले, अभिषेक बच्चन ने अपने पिता के साथ अपने पहले की यादो को याद करते हुए एक पोस्ट साझा किया। बिग बी को "बहुत अच्छा दोस्त" कहते हुए, अभिषेक ने लिखा:
बिग बी को "काफी कूल डूड" कहते हुए, अभिषेक ने लिखा: "#FlashbackFriday एक्टर बनने के बाद मेरा पहला स्टेज परफॉर्मेंस है। इसे एक बेहतरीन कूल डूड के साथ शेयर करना है! यह 'हेल्प' टेलीथॉन के लिए था जो पैसे जुटाने के लिए किया गया था। 26 दिसंबर 2004 को आई विनाशकारी सूनामी के सभी पीड़ितों की मदद करें। पूरे हिंदी फिल्म उद्योग को एक साथ मिलाने का यह बहुत बड़ा कम्पैन (एक हर्कुलियन कार्य) @duttsanjay द्वारा चलाया गया था।

अमिताभ बच्चन के इंस्टाग्राम फोलोवर नही बढ़ रहे तो कर डाली बिकिनी मे फोटो शेयर
image credit google

अमिताभ बच्चन की कुछ फिल्में रिलीज़ के लिए तैयार हैं। हालांकि, लॉकडाउन ने उन सभी को रोक दिया है। फ़िल्मों में से एक है गुलाबो सीताबो जिसका निर्देशन शूजीत सरकार ने किया है। मुंबई मिरर को दिए एक साक्षात्कार में सरकार ने कहा कि वह अपनी फिल्म की डिजिटल रिलीज के लिए तैयार हैं। "एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैं अपनी फिल्म को सिनेमाघरों में खोलकर देखना चाहता हूं, लेकिन आज जो स्थिति है वह किसी भी चीज के विपरीत है जिसे कभी किसी ने अनुभव किया हो। इसलिए, अगर जरूरत हो तो मैं डिजिटल रिलीज के लिए तैयार हूं, लेकिन हम निर्णय लेंगे। 3 मई के बाद, "उन्होंने कहा। गुलाबो सीताबो में आयुष्मान खुराना भी हैं।


Recent Story