Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

April 21, 2020

शाहरुख ने सलमान खान के गाने पर ली चुटकी बोले भाई कमाल का सिंगल और सिंगर है

शाहरुख खान की ट्रेडमार्क मजाक की एक झलक फिर से तब देखने को तब मिली जब उन्होंने एक ट्विटर यूजर के सवाल पर सलमान खान के नए गाने प्यार करोना पर टिप्पणी की । 

SRK की चुटकी एक इंटरैक्टिव ट्विटर सत्र के दौरान प्रशंसकों के साथ "#ASK SRK" हैशटेग से आई, जब एक यूजर ने उनसे पूछा कि उन्होंने नए गीत के बारे में क्या सोचा है जो सलमान ने कोरोनो वायरस पर जारी किया है, जिसका शीर्षक है "प्यार करोना"।

sharukh khan commented on salman khan song
image source -google

"भाई कमाल का सिंगल और सिंगर है ..." शाहरुख का जवाब था।

कई प्रशंसकों को लगता है कि एसआरके "सिंगल" शब्द का उपयोग करके सलमान की टांग खीच रहे थे- जो गीत के लिए भी था और सलमान खान के बैचलर स्टेटस के लिए भी । 

कई अन्य दिलचस्प सवालों के बीच, SRK से पूछा गया कि वह किसके साथ काम करना पसंद करेंगे - मार्टिन स्कॉर्सेसे या क्रिस्टोफर नोलन। उनका जवाब, फिर से दिलचस्प था और कई उपयोगकर्ताओं को लगा कि वह भविष्य में राजकुमार हिरानी के साथ संभावित काम करने पर संकेत कर रहे हैं।

स्कोर्सेसे या नोलन के बारे में सवाल का जवाब देते हुए, शाहरुख ने ट्वीट किया: "वाह दोनों कमाल के हैं और मैं उनसे मिला हूं ... लेकिन राजू अपना सा लग रहा है ... नहीं?"

Recent Story