April 30, 2020

Rishi Kapoor Death: इस वजह से धक्के मारते हुए ऋषि कपूर को न्यूयॉर्क ले गए थे रणबीर कपूर

बॉलीवुड के दो बेहतरीन कलाकार इरफान खान (Irrfan Khan death) और ऋषि कपूर (rishi Kapoor death) अब इस दुनिया में नहीं है, यह यकीन कर पाना लोगों के लिए बेहद मुश्किल नजर आ रहा है। जी हां, इरफान की मौत के ठीक 1 दिन बाद ऋषि कपूर ने भी अपनी अंतिम सांसे ली। 2 साल लगातार कैंसर से लड़ने के बाद आज यानी कि 30 अप्रैल की सुबह करीब 8:30 बजे ऋषि कपूर ने अपना दम तोड़ दिया।

image credit गूगल 


रणबीर कपूर ने की थी पिता के साथ ऐसी हरकत
नहीं रहे ऋषि कपूर


सूत्रों के मुताबिक, ऋषि कपूर को सांस लेने में दिक्कत के साथ चेस्ट इन्फेक्शन और हल्का बुखार भी था। वहीं अचानक सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से ऋषि कपूर को बुधवार देर रात मुंबई के एचएन.रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल (H. N. Reliance Foundation Hospital) में भर्ती करवाया गया, किसके बाद उंकानुधन हो गया।
वहीं हम आपको यह भी जानकारी दे दें कि जब ऋषि कपूर के बीमारी के बारे में पता चला था तब वे दिल्ली में किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। ऐसे में बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) सहित उनके परिवार वाले फौरन दिल्ली पहुंचे और तत्काल उनके लिए फ्लाइट की टिकट भी बुक करवाई।
वहीं रणबीर कपूर ने तो अपने पिता ऋषि कपूर को धक्के मारते हुए फ्लाइट के अंदर चढ़ाया था। बता दें कि इस बात का खुलासा खुद ऋषि कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में किया था कि कैसे रणबीर कपूर उन्हें जबरदस्ती फ्लाइट के अंदर लेते गए थे। वहीं इसके बाद ऋषि कपूर को न्यूयॉर्क लेते जया गाया, जहां उनका तकरीबन 2 साल तक इलाज चला।
बता दें कि साल 2019 में सितंबर के महीने में ही ऋषि कपूर अमेरिका से अपना इलाज करवा कर लौटे थे जहां उनका कैंसर ट्रीटमेंट चल रहा था।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts