26 अप्रैल 2020

जब करीना कपूर ने कहा की शाहिद और सैफ के साथ लिफ्ट मे फसना मजेदार होगा

करीना कपूर खान और शाहिद कपूर ने अपनी हिट फिल्म, जब वी मेट, पोस्ट की रिलीज़ के आसपास 2007 में ब्रेक अप किया, जिसके बाद करीना ने सैफ अली खान को डेट करना शुरू किया। 2017 में, सैफ ने रंगून के लिए शाहिद कपूर के साथ भी काम किया।

जब करीना कपूर ने कहा की वो शाहिद और सैफ के साथ लिफ्ट मे फसना चाहेगी
image source - google

करीना कपूर, 2016 में चैट शो कॉफ़ी विद करण पर, करण जौहर द्वारा पूछा गया था कि वह शाहिद और सैफ के साथ लिफ्ट में फंस गई थी तो वह क्या करेगी। लेकिन करीना हैरान थी और कहा कि अगर ऐसा हुआ तो यह "आश्चर्यजनक" होगा। उन्होंने कहा, "वे एक साथ (रंगून) एक  फिल्म कर रहे हैं और वास्तव में अच्छी तरह से कर रहे हैं।
 वि
विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित रंगून, जिसमें कंगना रनौत भी थीं, शाहिद और सैफ का पहला सहयोग था। दुर्भाग्य से, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस निराश किया।

 शाहिद के साथ ब्रेकअप के बाद, करीना ने उनके साथ एक बार फिर अभिषेक चौबे की फिल्म उड़ता पंजाब में काम किया, हालांकि उनके साथ फिल्म में एक भी सीन नहीं था। इसके बजाय उन्हें सहायक अभिनेत्री के रूप में दिलजीत दोसांझ के साथ जोड़ा गया।

करीना का मानना है कि महिला कलाकार अब असुरक्षित होने के बजाय एक-दूसरे की समर्थक हैं। "जिस तरह से अभिनेत्रियाँ आजकल बधाई देती हैं और अपने काम पर एक दूसरे की तारीफ करती हैं, और कभी-कभी एक-दूसरे के काम को साझा भी करती हैं। मुझे लगता है कि यह बहुत बड़ा है," उन्होंने रेडियो टॉक शो में इस बात का जिक्र किया था । 

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts