April 27, 2020

कनिका कपूर को मिला यूपी पुलिस का नोटिस, बयाँन दर्ज कराने बुलाया

कनिका कपूर को मिला यूपी पुलिस का नोटिस, बयाँन दर्ज कराने बुलाया 


बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर द्वारा पिछले महीने परीक्षण किए गए कोरोना पॉजिटिव होने के विवादों के बारे मे बताने के  एक दिन बाद, लखनऊ पुलिस ने उनके घर पर एक नोटिस चिपकाया है, जिसमें उनका बयान दर्ज करने के लिए कहा गया। कनिका कपूर पर आईपीसी की धारा 269 (जीवन के लिए खतरनाक बीमारी के संक्रमण को फैलाने की लापरवाही से काम करना) और आईपीसी की धारा 270 (घातक खतरनाक बीमारी के संक्रमण के फैलने की संभावना) के तहत आरोप लगाए गए हैं। दीपक कुमार सिंह, एसीपी, कृष्णा नगर ने कहा कि गायक को पुलिस स्टेशन में आना होगा और अपना लिखित बयान देना होगा। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।



रविवार को कनिका ने इलाज करने वाले स्वास्थ्य कर्मचारियों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाला था। उसने यह भी लिखा है कि जब वो हॉस्पिटल मे थी तो कई कहानियाँ राउंड कर रही थीं और वह पूरी तरह से जागरूक थी और जानती थी कि कुछ सूचनाओं को गलत तरीके से प्रस्तुत किया गया है। कनिका के मुताबिक, वह 10 मार्च को यूके से मुंबई पहुंची। इस दौरान, उसे अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर स्कैन किया गया था। उस समय तक कोई भी ऐसी सलाह जारी नहीं की गई थी जिससे उसे खुद को क़ुअरंतीं करने की आवश्यकता हो। वह 11 मार्च को अपने परिवार से मिलने लखनऊ आई थी, जब घरेलू उड़ानों के लिए कोई स्कैनिंग सिस्टम नहीं था। 14 और 15 मार्च को, कनिका अपने दोस्तों के साथ लंच और डिनर पर गई थी।



View this post on Instagram

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on
उन्होंने बताया कि ब्रिटेन, मुंबई और लखनऊ में उनके साथ बातचीत करने वाले सभी लोग स्वस्थ हैं और उनकी रिपोर्ट भी नकारात्मक आई है

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts