April 26, 2020

नीना गुप्ता सवाल करती हैं कि महिलाएं अपनी फार्ट को क्यों नियंत्रित करती हैं; वह कहती है खुलेआम करो

नीना गुप्ता समय-समय पर समाज के बारे में कुछ क्रूर सत्य बोलने के लिए जानी जाती हैं। अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में, नीना ने सवाल किया कि क्यों महिलाएं सामान्य मानव शारीरिक कार्यों से बचने के लिए मना करती हैं जैसे कि बर्पिंग और फ़ार्टिंग। वह बताती हैं कि महिलाएं ऐसी चीजों को छिपाने की कोशिश करती हैं, जबकि पुरुष ऐसा खुलेआम करते हैं, और महिलाओं को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

इमेज सोर्स - गूगल 
एक वीडियो साझा किया जिसमें वह पुरुषों और महिलाओं पर लागू विभिन्न मानकों के बारे में अपनी टिप्पणियों को साझा किया है उन्होंने इसे कैप्शन दिया, औरतो को गैस नही होती।
 वीडियो में, नीना कहती है, "महिलाओं को क्यो कभी गैस नही होती, उन्हें कभी भी एसिडिटी नहीं होती है, वे बोझ नहीं करती हैं।" "लॉकडाउन के दौरान करने के लिए बहुत कुछ नहीं है। हम कई बार थोड़ा अतिरिक्त खाना समाप्त कर देते हैं। महिलाएं अपने बच्चों के लिए विशेष व्यंजन तैयार कर रही हैं और कभी-कभी अतिरिक्त भोजन भी करती हैं। ऐसी स्थिति में आप फार्ट भी करते हैं।" वह आगे कहती है, "महिलाएं गोज़ क्यों नहीं कर सकतीं? वे क्यों नही फार्त मार सकती वे क्यों नहीं बैठ कर  गैस निकल सकती? ऐसा लगता है कि केवल पुरुषों को ही यह अधिकार है। हम महिलाओं के पास भी यह अधिकार है। गैस निकालने के लिए, क्या बड़ी बात है? पुरुष इसे खुले में करते हैं। महिलाएं इसे नियंत्रित करने की कोशिश करती हैं या इसे करने के लिए एक कोने में जाती हैं। क्यों? यह मेरा सवाल है। यह करो। आप और क्या करेंगे? " आप बेचैनी में रहते हैं?


नीना अपने पति विवेक मेहरा के साथ मुक्तेश्वर में अपने घर पर लॉकडाउन में अपना समय बिता रही हैं। काम के सिलसिले में, उन्हें आखिरी बार समलैंगिक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म शुभ मंगल सावधान में देखा गया था, जिसमें आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार और गजराज राव ने भी अभिनय किया था।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts