Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

April 27, 2020

अरहान का खुलासा - रश्मी बिगबॉस के घर के अन्दर भी WOMEN CARD खेल रही थी और अब बाहर भी

बिग बॉस 13 को इस बात के लिए याद किया जाएगा कि निजी रिश्ते खुले में कैसे आए। राशमी देसाई और अरहान खान की प्रेम कहानी भी समाप्त हो गई जब सलमान खान ने खुलासा किया कि अरहान खान पांच साल के बच्चे के पिता थे। शो में  रश्मी की अरहान से शादी करने की भी अफवाहें थीं। कुछ दिनों पहले रश्मि देसाई के बैंक अकाउंट के स्क्रीनशॉट लीक हुए थे। जहां हम देख सकते हैं कि अरहान खान ने कथित तौर पर अपने खाते से 15 लाख रुपये लिए हैं। द टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में, अरहान खान ने रश्मि देसाई पर उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाया है।

अरहान का खुलासा - रश्मी बिगबॉस के घर के अन्दर भी WOMEN CARD खेल रही थी और अब बाहर भी
image credit - google 

उन्होंने स्वीकार किया है कि वे एक साल से अधिक समय से लिव-इन रिलेशनशिप में थे। अरहान ने कहा, "उसने जिक्र किया कि हम लिव-इन रिलेशनशिप में थे। इसलिए, 'बिग बॉस' में जब उसके घर की चाबी के बारे में चर्चा हुई तो वह चुप क्यों थी? उसने यह बताया क्यों नहीं की कि हम साथ रह रहे थे?" उनका फायदा उठाने का आरोप लगाया गया, यहां तक ​​कि मेरे परिवार को भी विवाद में घसीटा गया। मैं यह स्पष्ट कर दूं कि मेरा परिवार कभी रश्मि के घर पर नहीं रहा। इसका कारण यह है कि वे उसके साथ मेरे रिश्ते के खिलाफ थे। मैंने इस पर चुप्पी बनाए रखी है। विषय क्योंकि मैं सार्वजनिक रूप से इस रिश्ते को गंदगी की हद तक ले जाना नहीं चाहता था। "
अरहान का खुलासा - रश्मी बिगबॉस के घर के अन्दर भी WOMEN CARD खेल रही थी और अब बाहर भी
image credit - google

मैं बैंक के बयानों पर भी सफाई दे चुका हूँ। अरहान ने BOLLYWOOD LIKE को बताया, "रश्मी णाए आराम से चेक के मुद्दे को उड़ा दिया और मुझ पर अपने खाते से 15 लाख रुपये निकालने का आरोप लगाया। आप देखिए, अगर मैंने चेक पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं, तो मैं उसके खाते से कोई पैसा नहीं निकाल सकता। मैंने उसे अपनी ओर से हस्ताक्षरित नहीं किया है। जहाँ तक अज्ञात लेन-देन की राशि लगभग आठ लाख रुपये है, यह राशमी के चार्टर्ड एकाउंटेंट के पास गया है। मेरे पास अपने दावे को प्रमाणित करने के लिए सभी प्रमाण हैं। मैंने अभिनय किया। उनके निर्देश और बिग बॉस के जाने से पहले उन्होंने मुझे जो चेक दिए थे, उन लोगों को ये चेक भेजे थे। मैंने उनके साथ विवरण भी साझा किया है। ये निराधार आरोप हैं, या तो मुझे बदनाम करने के लिए या publicityके लिए । वह सभी की सहानुभूति हासिल करने के लिए वीमेन कार्ड खेल रही है। यही उसने  बिगबॉस के घर के अंदर भी किया। "

Recent Story