April 29, 2020

बिग बी ने क्यो कहा की ऋषी कपूर की निधन की खबर से टूट गया हूँ मैं


24 घंटे के अंदर बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेताओं की कैंसर से मौत ने फिल्म इंडस्ट्री को सदमे में झोंक दिया है. भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लिए यह हफ्ता एक बुरे सपने की तरह है.

बुधवार को ही बॉलीवुड के शानदार कलाकार इरफान खान ने दुनिया को अलविदा कहा और अब गुरुवार को दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का निधन हो गया है.


बुधवार को ही ऋषि कपूर को मुंबई के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती करवाया गया था और गुरुवार सुबह 8.45 बजे वे दुनिया छोड़ कर चले गए. ऋषि कपूर 67 साल के थे और कैंसर से पीड़ित थे.



ऋषि कपूर के दोस्त, रिश्तेदार और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को ट्वीट कर ऋषि कपूर के निधन की जानकारी दी. उन्होंने लिखा, "वो गया. ऋषि कपूर गए. अभी उनका निधन हुआ. मैं टूट गया हूं."


This cannot be true! Rishi sir was my favourite man,and favourite co-star ever! I still remember being nervous around him in Shuddh Desi Romance. He would put me at ease and treat me just like a friend! Will never forget every advice,every joke he told.❤️

View image on Twitter

784 people are talking about this

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने ऋषि कपूर के लिए लिखा, "वह मेरे फेवरेट इंसान थे और उनके साथ काम करके मुझे बहुत मजा आया. भगवान उनकी आत्मा को शांति दें. हम उन्हें कभी नहीं भूल पाएंगे."

वास्तव में 24 घंटे के अंदर बॉलीवुड के दो बेहतरीन कलाकार की कैंसर से मौत की वजह से अमिताभ बच्चन को काफी दुःख पहुंचा है.

पिछले गुरुवार से ऋषि की सेहत खराब चल रही थी. उन्हें उस वक्त अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था, लेकिन चार घंटे बाद डिस्चार्ज कर दिया गया था. अस्पताल जाने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने ऋषि को स्पेशल पास भी जारी किया था, उनकी मेडिकल रिपोर्ट बीएमसी और हेल्थ डिपार्टमेंट को भी भेजी गई थी.


An actor par excellence and a legend who will live forever in our hearts. Rest in peace

View image on Twitter

659 people are talking about this

यशराज फिल्म्स ने ट्विटर पर ऋषि कपूर के निधन के बाद लिखा है, "वह एक बेहतरीन एक्टर थे और ऋषि हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे."


you were a legend and institution. An era ends with your demise but your warmth onscreen will live on forever.

My deepest condolences to the Kapoor family and I join in grief with the millions of fans around the world.

ॐ शांति

300 people are talking about this

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने ट्विटर पर लिखा, "ऋषि कपूर एक महान कलाकार थे और वह अपने आप में एक पूरी संस्था थे. ऋषि कपूर के जाने से भारतीय सिनेमा में जो जगह खाली हुई है वह कभी नहीं भरी जा सकती. मैं कपूर परिवार के लोगों के साथ हूं भगवान उन्हें इस दुख को सहने की शक्ति दे."


Deeply saddened on hearing about ji
Yeh khabar sunke bohot dukh ho raha hai. I have such lovely memories of working with him.
Our country has lost a great actor today. May his soul rest in peace. 🙏🏽

View image on Twitter

600 people are talking about this


बॉलीवुड कलाकार जॉनी लीवर ने ट्विटर पर लिखा, "ऋषि कपूर के निधन से मैं स्तब्ध हूं. मुझे यह खबर सुनकर बहुत दुःख पहुंचा है. मेरी ऋषि कपूर के साथ बहुत प्यारी यादें हैं."


Saddened to hear about the demise of veteran actor . He has been an inspiration for budding actors and will always be remembered for his iconic performances.

My heartfelt condolences to his family, friends and fans. Om Shanti.

252 people are talking about this

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने लिखा, "मैं दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर के निधन से स्तब्ध हूं. वे अपने यादगार अभिनय के लिए हमेशा याद किये जायेंगे."


The passing of veteran actor ji is a huge loss for Indian Cinema.

He will continue to live on amongst us through his iconic works.

My condolences to his family and fans.

82 people are talking about this

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने लिखा, "भारतीय सिनेमा के लिए ऋषि कपूर का निधन बड़ी क्षति है."

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts