TRENDING NEWS OF THE WEEK

25 अप्रैल 2020

ऐक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का फेसबुक अकाउंट हैक, पोस्ट की गयी अश्लील पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है, इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने ट्विटर पर ली। उसने प्रशंसकों को चेतावनी दी है कि वह अपने फेसबुक अकाउंट से होने वाले पोस्ट का जवाब न दें। 'पागलपंती' स्टार ने महसूस किया कि उसका एफबी अकाउंट हैक हो गया है, जब कुछ पोस्ट, जिसमें अश्लील सामग्री शामिल है, खाते से पोस्ट हुई थी।



अभिनेत्री ने ट्वीट किया, "मेरा फेसबुक हैक कर लिया गया है, कृपया किसी भी संदेश या पोस्ट का जवाब न दें क्योंकि यह मेरे या मेरी टीम @Facebook @facebookapp द्वारा नहीं किया गया है।"
मुंबई पुलिस ने उर्वशी को सूचित किया है कि उन्होंने इस मुद्दे पर कार्रवाई की है, साइबर पुलिस सेल के साथ  शिकायत दर्ज की गई है।
मुंबई पुलिस ने उर्वशी को ट्विटर पर सूचित किया, "हमने आपकी शिकायत साइबर पुलिस स्टेशन को भेज दी है।"



इस बीच, हाल ही में अभिनेत्री को मुंबई पुलिस पर सिद्धार्थ मल्होत्रा के ट्वीट को कॉपी-पेस्ट करने के लिए ट्रोल किया गया था। अभिनेता ने संकट के बीच कर्तव्य के प्रति प्रतिबद्धता के लिए मुंबई पुलिस की प्रशंसा की थी। उन्होंने कहा, "यह हमारी मुंबई पुलिस का दिल से धन्यवाद करने का समय है, जो अपने परिवारों को घर छोड़ने और उनकी उच्च भावना और हमारी सुरक्षा और सुरक्षा के लिए अथक प्रयासों के साथ काम कर रही हैं .. आप लोग असली नायक हैं"। बाद में उर्वशी ने भी उसी की नकल की थी। हालाँकि, नेटिज़ेंस ने अभिनेत्री से यह पूछकर ट्रोल करना शुरू कर दिया कि वह एक ओरिजिनल पोस्ट क्यों नहीं ट्वीट कर सकती, कुछ ने यह भी कहा कि अपने पीआर को फिर से दोष न दें।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts