April 28, 2020

प्यार के बाद इन 13 चीजो का रखे ध्यान, रिश्ते मे नही आएगि दरार

जब पुरुष सेक्स चाहते हैं, तो वे सही चीजें कह और कर सकते हैं; लेकिन वह उसके बारे में कैसा महसूस करता है यह सेक्स के बाद पता चलता है। कई महिलाओं को अच्छा सेक्स मिलता है फिर भी वे जिस पुरुष के साथ भविष्य का निर्माण कर रही हैं, उनके द्वारा अपने पति द्वारा वो चीजे नही मिलती जो वो चाहती है ।

कुछ पुरुष अच्छी तरह से सेक्स शुरू करते हैं, पीक तक जाते हैं और इसे खराब तरीके से समाप्त करते हैं; वे ऐसा करते हैं मानो उनका उद्देश्य पूरा हो गया है और उन्हें अब उसकी कोई आवश्यकता नहीं है, जिससे उन्हें लगता है कि यह हमेशा उनके बारे में है।

सम्भोग के बाद इन 13 चीजो को तरसती है महिलायें
image credit google

महिलाएं सेक्स पीक से अधिक चाहती हैं, उनके लिए, यह अंतरंगता का एक कार्य है, वे लंबे समय तक खोना चाहती है करते हैं।

 क्लाइमेक्स के बाद आदमी को क्या करना चाहिये

सोने के लिए प्रयास करना। आप एक दूसरे से प्यार भरे शब्द बोलते हैं


2. धीरे होंठ, माथे और बंद पलकों पर चूमा जाना है। यह प्यार करने के बाद भी दिखाता है, आप अभी भी उसके लिए तरस रहे हैं।
सम्भोग के बाद इन 13 चीजो को तरसती है महिलायें
image credit google

3. कहा जाए, "आई लव यू"। यह उसके संभोग की पुष्टि करता है प्यार से किया गया था। वह केवल आपकी इच्छा है।

4. उसके पेट और नाभि को छूये, खासकर अगर आप दो बच्चे पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

5. उसके लिए भगवान को थैंक्स बोले। इससे पता चलता है कि आपके पास जो पत्नी आप उसे सबसे ज्यादा प्यार करते है । आपको भगवान के सामने अपने प्यार पर गर्व है।

6. कहा जाए कि वह खूबसूरत है। उसकी शारीरिक और आंतरिक सुंदरता की प्रशंसा करें, उसके पास मौजूद किसी भी नकारात्मक बात या सोच को नष्ट कर दें।
7. फोकस के साथ देखा जाए। उसकी आँखों में गहरे देखो, उसका अध्ययन करो; एक महिला ग्लो करती जब उसे लगता है कि  उसे वह मिला जो वो चाहती थी सेक्स के पहले और बाद में वह चाहती थी। उसकी आंखों से उसकी आत्मा को खोजो।

8. यह बताया जाए कि वह कितनी सेक्सी और वाइल्ड थी। महिलाओं को अक्सर सेक्सी होने और बिस्तर में खुल के करने  के लिए बहुत अधिक दबाव महसूस होता है। उसके बारे में बताएं कि वह कितनी awsome थी इस से वह अपने डर को दूर करती है और वह सोचती है क्या वह सेक्स के मामलों में काफी अच्छी है। जितना अधिक आप उसकी प्रशंसा करेंगे, उतना ही वह आपके लिए करेगी।

9. उसकी उंगलियों और शादी की अंगूठी के साथ खेले उंगलियां प्यार से बोलती हैं, उसकी उंगलियों को छूएं, अपनी शादी की अंगूठी पर उंगली चलाएं जो आपने उसे दिया था। अपनी पत्नी को बताएं कि आप केवल उसके  हैं।  मुद्दे को अनसुलझे मत होने दो और कालीन के नीचे बह जाओ क्योंकि तुमने बहुत सेक्स किया था। बहुत से जोड़े की समस्याओं की वजह सेक्स है।

सम्भोग के बाद इन 13 चीजो को तरसती है महिलायें
image credit - google

11. उसकी त्वचा को छुए। कई पुरुष केवल ब्रेस्ट पर ध्यान केंद्रित करते हैं और पैरों के बीच क्या है। लेकिन एक महिला के शरीर की सारी त्वचा प्रेम संवेदना के लिए तरसती है। उसे अपनी बाहों, पीठ, गर्दन, कूल्हों पर धीरे से स्ट्रोक दें; उसकी त्वचा पर किस करे ।

12. उसे कंबल से ढक दें। बिस्तर में भी उसकी रक्षा करें। उसके ऊपर कंबल खींचो और उसे अंदर ले आओ। उसे अपने राजा की रक्षा करने और उसकी देखभाल करने का एहसास कराओ, जिसने कुछ मिनट पहले उसके शरीर को कांपा दिया था।

13. अगर आप ने सुबह सुबह या शाम को सेक्स किया है तो  एक साथ शॉवर लो , हंसो, एक-दूसरे को धोओ। इससे उसका दिल भर आयेगा ।

सम्भोग के बाद इन 13 चीजो को तरसती है महिलायें


Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts