TRANDING NEWS OF THE WEEK

May 7, 2020

बॉलीबुड़ के 5 ऐसे गंदे राज जिनको जानकर दंग रह जायेंगे आप

आम लोगों का अक्सर नाम और शोहरत कमाने के लिए बॉलीवुड में जाने का सपना होता है, लेकिन वे नहीं जानते कि बॉलीवुड के कुछ गंदे रहस्य हैं, जिन्हें अगर यह पता चल जाए, तो बॉलीवुड में कदम रखने के बारे में सोचना भी आम आदमी के लिए सही है। हां, आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सीक्रेट बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं इसके बारे में।

5 dark secrets of bollywood

5 dark secrets of bollywood
5 DARK SECRETS OF BOLLYWOOD

1 - कास्टिंग काउच

इसका नाम तो आपने सुना ही होगा। यह बॉलीवुड में बहुत आम है और कई सितारों ने इस पर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। कंगना रनौत, रणबीर सिंह, स्वरा भास्कर, जॉन अब्राहम जैसे कलाकारों ने भी इसे स्वीकार किया है। आए दिन कोई न कोई किसी पर आरोप लगाता हुआ मिलेगा। वैसे, कास्टिंग काउच को लेकर बॉलीवुड के कई सितारों ने खुलासे किए हैं।

2 - एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर - 

बॉलीवुड में अफेयर्स, फिजिकल रिलेशनशिप जैसी चीजें कपड़े की तरह होती हैं। आज यहां और कल वहां। बॉलीवुड में कोई शादी नहीं हुई थी, आज तलाक हो गया। वैसे तो आपने हर दिन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के रिलेशनशिप स्टेटस में बदलाव देखा होगा, आज कल वे इसके साथ नजर आते हैं। वैसे, इतना ही नहीं, शादीशुदा लोगों के अन्य लोगों के साथ भी संबंध होते हैं और कभी-कभी दूसरों के संबंध में उनका तलाक हो जाता है।

3 - अंतरंग दृश्य- (INTIMATE SCENE)

आप सभी ने बॉलीवुड में अंतरंग दृश्यों को देखा होगा। वैसे भी अगर यह नहीं है, तो फिल्में फ्लॉप हो जाती हैं। वैसे, जहां फिल्मों की जरूरत नहीं होती, वहां ऐसे दृश्य डालने की कोशिश की जाती है, ताकि फिल्म हिट हो जाए। ऐसी स्थिति में, सितारों को न चाहते हुए भी तर्कहीन दृश्य देने पड़ते हैं।

4 - अंडरवर्ल्ड कनेक्शन- 

आप सभी जानते ही होंगे कि बॉलीवुड के कई सितारों के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन हैं, चाहे वो मंदाकिनी हो या ममता कुलकर्णी। दोनों अपने समय की हिट अभिनेत्रियों में से एक थे, जिनका अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध था। इसी समय, कई लोगों में असहायता होती है, इसलिए कई सितारे सफलता के लालच में अंडरवर्ल्ड के साथ जल्दी से संबंध बना लेते हैं।

5 - धमकी मिलना - 

बॉलीवुड में, डराना भी आम है, आम लोगों से या विशेष रूप से हो। आप सभी को याद होगा कि दंगल में अभिनय करने वाली कश्मीर की ज़ायरा वसीम को धमकी दी गई थी और कई कलाकारों को उससे पहले भी धमकियाँ मिल चुकी हैं। दीपिका पादुकोण को फिल्म पद्मावत के लिए नाक काटने की धमकी भी दी गई थी।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts