May 16, 2020

अनुष्का शर्मा की बाउंसर पर क्लीन बोल्ड हो गये भारतीय टीम के कप्तान कोहिली

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण क्रिकेटर्स घर में कैद हैं. मार्च में साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज रद्द होने के बाद से ही टीम इंडिया (Team India) भी परिवार के साथ घर में है. भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस दौरान घर पर ही फिटनेस ट्रेनिंग कर रहे हैं. जिम में वह जमकर पसीना बहा रहे हैं साथ ही दौड़ भी लगा रहे हैं. मगर वह बल्‍ला उठाने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं. दो महीने से घर में कैद रहने के बाद उन्‍होंने गेंद को हिट करने के लिए बल्‍ला हाथ में उठा ही लिया. जिसका वीडियो सोशल मीडियो पर तेजी से वायरल हो रहा है. विराट ने पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा (Anuksha Sharma) के साथ बल्‍लेबाजी का अभ्‍यास किया.
image source google
जिसमें उन्‍होंने पहले अनुष्‍का को गेंद फेंकी. फिर अनुष्‍का गेंदबाज बन गई और विराट पेशेवर तरीके से बल्‍लेबाजी करने उतरे. हाथ में ग्‍लव्‍ज पहनकर अनुष्‍का की गेंदों का सामना करने उतरे. मगर आते ही अनुष्‍का ने विराट को बाउंसर मार दिया. खैर भारतीय कप्‍तान दुनिया के बेहतरीन बल्‍लेबाजों में से एक हैं और उन्‍हें ऐसे बाउंसर का सामना करना बखूबी आता है. कोहली ने खूबसूरती के साथ बचाव किया. अगली गेंद अनुष्‍का ने वाइड फेंकी. विराट और अनुष्‍का के अलावा वीडियो में एक और शख्‍स नजर आ रहा है, जो विकेटकीपर की भूमिका निभा रहा है.
इस महामारी के कारण विराट ने काफी समय से हाथ में बल्‍ला नहीं उठाया. न्‍यूजीलैंड दौरे के बाद टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 12 से 18 मार्च के बीच तीन मैचों की सीरीज खेलनी थी, मगर सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में बारिश के कारण रद्द हो गया. दूसरा मैच लखनऊ में होना था, मगर वहां पहुंचने के बाद इस महामारी के संक्रमण के खतरे को देखते हुए पूरी सीरीज ही रद्द कर दी गई. इस सीरीज से पहले ही आईपीएल (IPL) को भी स्थगित कर दिया गया था.

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts