TRANDING NEWS OF THE WEEK

May 31, 2020

Wajid Khan paases away: 42 वर्ष की उम्र मे मशहूर संगीतकार वाजिद खान निधन, मौत की ये थी वजह

Wajid khan passes way: साजिद-वाजिद के लोकप्रिय आर्टिस्ट वाजिद खान निधन हो गया। गायक / संगीतकार 41 वर्ष के थे जब उन्होंने अंतिम सांस ली।

हालांकि जिस कारण से उनकी मृत्यु हुई, उसके बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन उनकी किडनी से जुड़ी समस्या के बारे में रिपोर्ट मिली है, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उन्हें काफी दिनों के लिए वेंटिलेटर पर रखा गया था।
Artist-wajid-khan-passes-away

 अन्य रिपोर्टों से पता चलता है कि वह COVID-19  के भी शिकार थे लेकिन अभी तक परिवार की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

वाजिद खान की अचानक मौत की खबर ने भारत के संगीत उद्योग को सदमे में छोड़ दिया है। बॉलीवुड के जाने-माने गायक, संगीतकार और साथी सहयोगियों ने अपने दुख को व्यक्त करने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना दर्द बयाँन किया ।

वाजिद खान साजिद-वाजिद की जोड़ी का हिस्सा थे। साजिद खान के साथ उनकी जोड़ी काफी पसंद की जाती है, उन्होंने वर्षों में कई फिल्मों के लिए संगीत दिया है। 1998 में सलमान खान और काजोल अभिनीत, प्यार किया तो डरना क्या, के साथ उनकी संगीत शुरुआत थी।

यह भी पढ़े--सलमान खान के करीबी म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का निधन, सितारो ने कुछ ऐसे किया याद

music-director-wajid-khan-dead-body

 साजिद-वाजिद ने हैलो भाई, चोरी चोरी चुपके चुपके और सोनू निगम के हिट संगीत एल्बम दीवाना जैसी कई हिट फिल्मों के लिए संगीत तैयार किया। लेकिन 2008 में उनकी हिट फिल्म एल्बम वांटेड के बाद उनकी किस्मत बदल गई। सलमान खान की इस फिल्म ने उनके करियर को बहुत ही आवश्यक धक्का दिया।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts