May 21, 2020

TikTok: फैजल सिद्दीकी का अकाउंट हुआ बैन, एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल ने भी लगायी क्लास

टिकटॉक स्टार फैजल सिद्दीकी के एक वीडियो पर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूटा हैं. वीडियो मे फैजल ने महिलाओं पर एसिड अटैक को बढ़ावा देने वाली हरकत की है.
इमेज सोर्स - गूगल
कई यूजर्स ने इस वीडियो को बनाने के लिए फैजल की आलोचना की है और उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. इस पर राष्‍ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने कार्रवाई की है. जिसके बाद Tik Tok ने इस वीडियो डिलीट करने के बाद उनके अकाउंट को भी बन कर दिया है.इस वीडियो में फैज़ल कहता है- “उसने तुम्हें छोड़ दिया, जिसके लिए तुमने मुझे छोड़ा था?” इसके बाद लड़की के चेहरे पर एक लिक्विड फेंका जाता है और उसका पूरा चेहरा जल जाता है. वीडियो में फेंके गए लिक्विड को एसिड बताया गया है. वीडियो में एसिड अटैक इंजरी को दिखाने के लिए महिला अपने चेहरे पर पेंट के साथ नजर आ रही है.
अकाउंट बैन करने के अलावा फैजल को रियल लाइफ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल ने भी आड़े हाथ लेते हुए, वीडियो को हटाने और फैज़ल जैसे लोगो को सोसाइटी के लिए एक शाप बताया है. साथ ही सोशल मीडिया से इस तरह के वीडियो और अकाउंट को बैन करना जरूरी बताई है.

दूसरी ओर बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट, स्वरा भास्कर के अलावा एक्टर आशीष चौधरी ने भी ऐसे वीडियो को शेयर कर इसका विरोध किया है.


What on earth is wrong with people? This is depraved. How can you allow this kind of content on your platform @TikTok_IN This man needs to be taken to task. As for the woman in the video-do you realise what immense harm you are causing by participating in this? https://twitter.com/LicypriyaK/status/1262295508468428801 



Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts