TRANDING NEWS OF THE WEEK

May 23, 2020

'GULABO SITABO TRAILOR REVIEW' अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की बेमिसाल ऐक्टिंग की कॉमेडी ड्रामा है गुलाबो सिताबो

लंबे इंतजार के बाद अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का ट्रेलर रिलीज हो गया. कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'गुलाबो सिताबो' ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया. 2 मिनट 41 सेकेंड के इस ट्रेलर में अमिताभ बच्चन का लुक और उनका अंदाज देखते ही बन रहा है. शुजीत सरकार के निर्देशन में इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. 
Gulabo sitabo trailor review

अमिताभ बच्चन ने खींचा ध्यान:
ट्रेलर की सबसे दिलचस्प चीज है अमिताभ बच्चन का लुक.और उनका अंदाज. इस लुक में अमिताभ को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है. बुजुर्ग के रोल में अपनी हवेली से उनका प्यार और किराएदार आयुष्मान खुराना से उनकी नोकझोंक आपको फिल्म में काफी पसंद आएगी. '102 नॉट आउट' फिल्म में भी आपने अमिताभ बच्चन को बुजुर्ग के रोल में देखा था लेकिन इस फिल्म में तो वो वाकई में काबिले तारीफ हैं. 

पहली बार पर्दे पर आयुष्मान-अमिताभ की जोड़ी:

आपको बता दें अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना दोनों ही बॉलीवुड के शानदार एक्टर हैं और ये जोड़ी पहली बार फिल्मी पर्दे पर एक साथ नजर आने वाली हैं. 'गुलाबो सिताबो' में दोनों की नोकझोंक और केमिस्ट्री देखते ही बन रही हैं. दर्शक इस जोड़ी को लेकर लंबे समय से उत्साहित थे और फिल्म की ये जोड़ी जान होगी. 


शुजीत सरकार का निर्देशन:

शुजीत सरकार की 'विक्की डोनर' से आयुष्मान खुराना ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. वहीं अमिताभ बच्चन भी शुजीत सरकार की फिल्म 'पीकू', 'पिंक' में नजर आ चुके हैं इसके अलावा भी शुजीत ने कई फिल्मों का निर्देशन किया और उन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया. 'गुलाबो सिताबो' का ट्रेलर देखकर ये लग रहा है कि ये फिल्म भी अपने दर्शकों को बांधे रखेगी.  आपको एक बुजुर्ग का उसकी हवेली के लिए प्यार और किरदाएदार से उसकी परेशानी देखने को मिलेगी. फिल्म का लोकेशन इतना दमदार नहीं लेकिन कहानी, निर्देशन और किरदार का अभिनय जरूर शानदार होगा जैसा कि ट्रेलर देखने में लग रहा है.

ट्रेलर में कमी: 
फिल्म को कोई बड़ी एक्ट्रेस देखने को नहीं मिल रही है. ग्लैमर के नाम पर आपको फिल्म में कुछ भी देखने को नहीं मिलेगा. अमिताभ बच्चन का हवेली प्रेम और आयुष्मान के बीच उनकी नोंकझोंक पर पूरी की पूरी फिल्म आधारित है. 

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts