Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

May 30, 2020

Lockdown: करीना कपूर कर रही है अपने दोस्तो को मिस, शेयर की अमृता अरोरा की बोल्ड फोटो

करीना कपूर खान उदासीन हो जाती हैं क्योंकि वह
अमृता अरोरा को मिस कर रही है करीना कपूर खान आजकल अपनी बेस्टफ्रेंंड अमृता अरोरा को मिस कर रही है क्योकि वह बेस्टी अमृता अरोड़ा के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा करती हैं ।
kareena kapoor throback photo with Amrita arora

करीना कपूर खान और उनकी गर्ल गैंग इंडस्ट्री में अपनी गहरी दोस्ती के लिए प्रसिद्ध है। करीना, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा की मजेदार तस्वीरों को फैंस ने पार्टियों में अपने स्टाइलिश अवतार में देखना पसंद किया है, लंच या डिनर पर चिल्ड आउट किया है या यहां तक ​​कि अपने शॉपिंग को भी एक साथ एन्जॉय किया है। हालांकि, लॉकडाउन के दौरान, ये सभी दुर्लभ जगहें बन गए हैं और हमारी तरह बॉलीबुड़ की ऐक्ट्रेस भी एक-दूसरे को बहुत याद कर रही हैं। वीडियो कॉल की कुछ तस्वीरें थीं जो करीना कपूर ने अपने दोस्तो के साथ बात करते हुए क्लिक की थी द्, लेकिन निश्चित रूप से, कुछ भी स्वादिष्ट भोजन पर साथ बैठना और गोसिप करने को मात नहीं दे सकता है। आज, जब करीना अपनी और अमृता की इस फोटो को देखा तो वो उनसे मिलने तो नही जा पायी  लेकिन इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट कर दिया।

शेयर की अमृता अरोरा ( Amrita Arora) की फोटो

क्लिक के लिए एक दोस्त को धन्यवाद देते हुए, बेबो ने बताया कि वह कितना अकेलापन महसूस कर रही है और उनको कितना मिस कर रही है उन्होने कहा की कैसे वह तब भी उसकी बेस्टी में से एक थी और आज भी है। करीना नेट हॉल्टर पार्टी टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं जबकि अमृता एक सुंदर प्रिंटेड ट्यूब टॉप पहने हुए इस तस्वीर मे नजर आ रही है। ऐसा लगता है कि इस फोटो के दौरान करीना कपूर खान अचानक ही अमृता अरोरा से किसी पार्टी मे मिली थी क्योकि करीना कपूर के चहरे पर इस बात की खुशी साफ देखी जा सकती जो किसी को अपने बीएफएफ से मिलने पर महसूस होती है।


View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

Keyword- करीना कपूर खान , अमृता अरोरा, मलाइका अरोरा, Kareena kapoor Throback photo with Amrita arora,

Recent Story