May 25, 2020

क्यो नीतू कपूर को नापसंद थी दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ जबकी आलिया भट्ट को है बहू बनाने को तैयार

रणबीर कपूर, ने बॉलीवुड की कई शीर्ष अभिनेत्रियों को डेट किया है। बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ उनके रिश्तों में से कोई भी एक रहस्य नहीं था और हर बार खबर थी कि रणबीर शादी करने के लिए तैयार थे। यह खूबसूरत और प्रतिभाशाली बॉलीवुड अभिनेता वर्तमान में आलिया भट्ट के को डेट कर रहे है । वे अपने रिश्ते में काफी खुश हैं और खबर है कि इस जोड़े की दिसंबर में शादी हो रही है।
असल में, रणबीर और आलिया के रिश्ते के साथ नीतू कपूर, रणबीर की माँ की तरह दिखती हैं। नीतू कपूर भी आलिया के साथ रणबीर के साथ शादी करने और कपूर बहू बनाने के लिये तैयार है।
Why Neetu Kapoor Hated Deepika but Loves Alia Bhatt

क्यो करती थी नीतू कपूर दीपिका और कैटरीना से नफरत

यह काफी चौंकाने वाला है क्योंकि नीतू कपूर ने हमेशा आलिया से पहले बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ रणबीर के रिश्ते का विरोध किया है। फिर नीतू कपूर को आलिया भट्ट क्यों पसंद हैं लेकिन दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ जैसी रणबीर की अन्य गर्ल फ्रेंड्स से नफरत है? आइए जानें।

 नीतू कपूर बचपन में रणबीर कपूर की एकमात्र दोस्त थी और तब से वह हमेशा रणबीर कपूर को नियंत्रित करने की कोशिश करती हैं। रणबीर, मम्मा का लड़का होने के नाते हमेशा अपनी मां की बात सुनता है और नीतू जी के फैसलों को पूरा करता है। नीतू कपूर हमेशा एक ऐसी बहू चाहती थीं, जिसे वह आसानी से नियंत्रित कर सकें और जो रणबीर की तरह ही उनकी भी बात सुने। वह एक ऐसी बहू भी चाहती हैं जो कपूर परिवार के मानकों के साथ आसानी से मेल खा सके और उचित मूल्यों के साथ जीवन में सफल हो।

इस वजह से दीपिका पादुकोण से नफरत करती थी नीतू कपूर

रणबीर और दीपिका ने एक-दूसरे को डेट किया, जब वे इंडस्ट्री में नए थे और तब उनमें से कोई भी अपने करियर में काफी मशहूर नहीं था। जब दीपिका सफल नहीं थीं, तब नीतू कपूर ने सोचा था कि वह कपूर के मानकों से कभी मेल नहीं खाएंगी।
Deepika padukon with ranbir kapoor

 दीपिका की फिल्में तब काम नहीं कर रही थीं और वह रणबीर के साथ शादी करने के लिए अपना करियर छोड़ने के लिए तैयार थीं। नीतू कपूर को दीपिका के बारे में यह तथ्य पसंद नहीं आया कि वह जीवन भर रणबीर पर निर्भर रहने के लिए तैयार थीं। इन सभी कारणों से वह दीपिका पादुकोण से नफरत करती थी और रणबीर ने दो साल तक डेटिंग करने के बाद दीपिका से संबंध तोड़ लिया।
Deepika padukon with neetu kapoor

नीतू कपूर को नापसंद थी कैटरीना कैफ ये थी वजह

बाद में, रणबीर ने कैटरीना को डेट करना शुरू कर दिया, जिनसे नीतू कपूर बहुत नफरत करती थीं। नीतू कपूर के अनुसार, कैटरीना के पास भारतीय मूल्यों की कमी थी और उनके पास बड़ों के लिए कोई सम्मान नहीं था और वह कपूर के मानकों का मुकाबला करने में सक्षम नहीं थीं। नीतू कपूर ने खुलासा किया कि कैटरीना में पारिवारिक मूल्यों के लिए सम्मान की कमी है और वह अपनी मर्जी से जीना पसंद करती हैं। कैटरीना की वजह से रणबीर अपने माता-पिता से बाहर चले गए और कैटरीना के साथ रहने लगे। नीतू कपूर लिव इन रिलेशनशिप से नफरत करती थीं। और इन सभी कारणों से, नीतू कपूर को कैटरीना कैफ से बहुत नफरत थी और उन्होंने कभी भी उनके साथ एक महान बंधन साझा नहीं किया।
Kaitrina kaif with ranbir kapoor

इसलिये आलिया को पसंद करती है नीतू कपूर

 लेकिन अब चीजें काफी अलग हैं क्योंकि नीतू कपूर ने अपनी बेटी आलिया भट्ट के साथ एक बहुत ही खूबसूरत रिश्ता साझा किया है। आलिया बहुत छोटी है और नीतू कपूर जानती है कि वह आसानी से आलिया को नियंत्रित कर सकती है और वह कैटरीना की तरह अडिग नहीं है।

आलिया के पास भारतीय मूल्य हैं और वह बड़ों का सम्मान करती हैं और पारिवारिक मूल्य हैं क्योंकि परिवार उनके लिए सबसे पहले आता है। आलिया पहले से ही अपने करियर में स्थापित हैं और कपूर परिवार के मानक से मेल खाती हैं। यही कारण है कि नीतू कपूर को रणबीर और आलिया के रिश्ते और शादी से कोई समस्या नहीं है।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts