May 5, 2020

आयुष्मान खुराना भी हुए थे कास्टिंग काऊच का शिकार, डायरेक्टर ने अपना ये अंग दिखने की राखी थी शर्त

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले कई सितारे अब तक कास्टिंग काउच के शिकार हो चुके हैं। हाल ही में एक नाम इस लिस्ट में भी शामिल हुआ है जिसे जानने के बाद आप काफी हैरान हो सकते हैं। हां, वह नाम आयुष्मान खुराना का है, किसी और का नहीं। हाल ही में आयुष्मान ने खुलासा किया है कि उन्हें भी शुरुआती दौर में इसका सामना करना पड़ा था।

आयुषमान खुराना ( image credit -google)
जी हां, एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान आयुष्मान ने कहा- "एक कास्टिंग डायरेक्टर ने लीड रोल के बदले ऐसी डिमांड की जिसने मुझे असहज कर दिया।" हां, आयुष्मान ने बहुत विनम्रता से ऐसी स्थिति का सामना किया। हाल ही में आयुष्मान ने बताया, "मुझे एक कास्टिंग डायरेक्टर द्वारा बताया गया था, अगर आप मुझे अपना टूल दिखाएंगे तो मैं आपको मुख्य भूमिका दूंगा।" मैंने स्पष्ट रूप से मना कर दिया। ’’ वहीं, आयुष्मान खुराना ने भी अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया।

उन्होंने कहा, "शुरू में मैं अकेले ऑडिशन देता था और फिर धीरे-धीरे 50 से अधिक लोग ऑडिशन रूम में आते थे। जब मैने इसका विरोध किया तो मुझे छोड़ने के लिए कहा गया। मुझे इस वजह से कै बार रिजेक्ट कर दिया गया।
आयुष्मान खुराना ने कहा, "मैं रिजेक्ट को होने के बाद बहुत मजबूत था। मैंने अपने शुरुआती करियर में कई रिजेकसन  देखे हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि मैं कभी कमजोर नहीं हुआ हूं लेकिन हां मैंने हमेशा इसका सामना किया है। आज भी हमें सामना करना पड़ता है।  हर शुक्रवार, किसी की किस्मत बदल जाती है और जिनकी नही बदलती उनके लिए फिर एक नयी सुबह आती है । 

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts