Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

May 19, 2020

आलिया सीद्द्की ने पति नवाजउद्दीन सीद्द्की को भेजा तलाक का नोटिस, बोली नवाज और नवाज का भाई वजह

जाने-माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने एक कानूनी नोटिस भेजकर उनसे तलाक मांगा है. तलाक की खबर की पुष्टि खुद आलिया ने एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत के दौरान की.

आलिया ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि उन्होंने 7 मई को लीगल नोटिस भेजकर नवाजुद्दीन से तलाक मांगा है और तलाक के पश्चात मेंटेनेंस की भी मांग की है. मेंटनेंस की यह रकम कितनी है और मेंटेनेंस की रकम के अलावा उन्होंने नवाजुद्दीन के सामने किस तरह की शर्तें रखी हैं, इस बारे में फिलहाल आलिया ने कुछ भी कहने से इनकार किया है. उन्होंने एबीपी न्यूज़ से कहा, "फिलहाल सब कुछ बताने का ये सही वक्त नहीं है और वक्त आने पर मैं सब कुछ बताउंगी."

गौरतलब है कि आलिया ने एबीपी न्यूज़ को यह जानकारी भी दी कि उन्होंने दो महीने पहले अपना नाम कानूनी तौर पर बदलकर आलिया से फिर से अंजना आनंद किशोर पांडे करवा लिया था. आलिया को अंजलि और अंजना दोनों नाम से जाना जाता है और उनके पिता का नाम आनंद किशोर पांडे है.

बता दें कि अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया की शादी को 11 साल हो चुके हैं. साल 2009 में दोनों ने लव मैरिज कर ली थी, जिसके बाद अंजना उर्फ अंजलि ने अपना नाम बदलकर आलिया कर लिया था.
आलिया नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं. इससे पहले नवाज ने नैनीताल के करीब हल्दवानी में रहने वाली शीबा नाम‌ की लड़की से शादी की थी. नवाज ने अपनी मां की पसंद और कहने पर शीबा से शादी की थी, जो छह महीने भी नहीं चली थी और दोनों में जल्द ही तलाक हो गया था. इस शादी के टूटने के छह महीने बाद नवाज ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड अंजलि उर्फ अंजना से दूसरी शादी कर ली थी.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी से तलाक लेने की वजहों के बारे में पूछे गए एबीपी न्यूज़ के सवाल पर आलिया ने कहा, "नवाज से समस्या की कोई एक वजह नहीं है, बल्कि कई सारी वजहें हैं और ये तमाम वजहें काफी संजीदा किस्म‌ की हैं." दोनों के बीच समस्या कब से है? इस सवाल पर आलिया उर्फ अंजना ने कहा, "नवाज और मेरे बीच समस्या शादी के एक साल बाद से यानी 2010 से चली आ रही है. लेकिन मैं हमेशा से ही सब कुछ संभालती आ रही हूं. लेकिन अब पानी सिर के ऊपर चला गया है."

बता दें कि नवाजुद्दीन और आलिया का अफेयर 2004 में शुरू हुआ था और दोनों के कई बार होने वाली तकरारों के चलते शादी से पहले भी ब्रेक-अप और पैच-अप होता रहता था, जिसका जिक्र नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आत्मकथा 'ऐन ऑडिनरी लाइफ - अ मेमॉर" में विस्तारपूर्वक किया गया है.

उल्लेखनीय है कि आलिया और नवाज दो बच्चों के माता-पिता हैं. दोनों की एक नौ साल की बेटी है, जिसका नाम है शौरा सिद्दीकी तो वहीं उनके पांच साल के बेटे का नाम है यानी सिद्दीकी.

एबीपी न्यूज़ ने नवाज को नोटिस देने वाले आलिया के वकील अभय सहाय से भी बात की, तो उन्होंने बताया, "लॉकडाउन के चलते हम नवाज को पोस्ट के जरिए नोटिस नहीं दे पाएं हैं, मगर हमने उन्हें ई-मेल और वॉट्सऐप के जरिए नोटिस भेजा है. हमें इस नोटिस के जवाब का इंतजार है. लॉकडाउन के बाद हम फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी डालेंगे और मामले को आगे बढ़ाएंगे."

इस पूरे मसले पर हमने नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पक्ष जानने की भी कोशिश की, मगर खबर लिखे जाने तक उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया हमें प्राप्त नहीं हुई है. बता दें 10 मई को अपनी बीमार मां के साथ मुंबई से उत्तर प्रदेश के अपने पुश्तैनी गांव बुढाना के लिए रवाना हुए नवाज इन दिनों अपने गांव में ही होम क्वारंटाइन हैं.

Recent Story