TRANDING NEWS OF THE WEEK

May 19, 2020

जब बहन अलका की जिद्द के आगे झुकना पड़ा था अक्षय कुमार,अलका ने रचाई थी 55 साल के बिजनेसमैन संग शादी


विश्व में कोरोना की वजह से दहशत फैली हुई है। भारत में भी इस वायरस का कहर बढञता ही जा रहा है। कोरोना महामारी की वजह से 31 मई तक लॉकडाउन की घोषणा की हुई है। ऐसे में आमजनों की तरह ही बॉलीवुड स्टार्स भी अपने घरों में कैद हैं। इस दौरान सेलेब्स सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव है। वहीं, सेलेब्स से जुड़े कई कहानी किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसी बीच अक्षय कुमार की छोटी बहन अलका भाटिया से जुड़ी खबर सामने आई है।
PunjabKesari
अक्षय की बहन अलका ने 40 की उम्र में एक बिजनेसमैन से शादी की थी, जोकि उम्र में उनसे 15 साल बड़ा था। अल्का लाइन लाइठट से दूर रहती हैं। अलका का नाम मीडिया में तब ज़्यादा सुनाई दिया जब उनकी 23 दिसंबर, 2012 को बिजनसमैन सुरेंद्र हीरानंदानी से शादी हुई।
PunjabKesari
लोगों का इस शादी को लेकर बातें करना लाज़मी था, जिसकी कई वजह थीं। पहले तो ये सुपरस्टार अक्षय कुमार की बहन की शादी थी। दूसरी ये देश के 100 सबसे अमीर बिज़नसमैन में शुमार सुरेंद्र हीरानंदानी की शादी थी। तीसरीअलका ने अपने से लगभग 15 साल बड़े इंसान से शादी की थी। अल्का जहां 40 साल की थी वहीं सुरेंद्र 55 साल के थे।  PunjabKesari
इंडिया टुडे पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक दोनों का लंबे समय तक अफेयर चला था। अक्षय और उनका परिवार इस शादी से बिल्कुल खुश नहीं था। इसकी वजह सुरेंद्र और अलका की उम्र में लंबा फासला था। इसके साथ ही ये सुरेंद्र की दूसरी शादी थी।
PunjabKesari
हालांकि बाद में बहन के प्यार के आगे अक्षय को हार माननी पड़ी थी और इस शादी में अक्षय का पूरा परिवार शामिल हुआ। शादी गुरुद्वारे से हुई थी और अक्षय-टि्वंकल रस्में निभाते नजर आए थे। अलका की एक बेटी भी है,जिसका नाम सिमर है और वो अमेरिका में रहती हैं। 
PunjabKesari
बता दें कि अलका ने अब तक उन्होंने सिर्फ एक फिल्म प्रोड्यूस की है। ये फिल्म साल 2014 में आई फिल्म 'फगली' है। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। 

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts